X close
X close
Indibet

VIDEO: पृथ्वी शॉ के थ्रो ने ऋषभ पंत को डराया, घुटने पर बैठ गए दिल्ली के कप्तान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 02, 2021 • 21:18 PM View: 1073

DC vs PBKS: पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2021 का 29वां मैच खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान मैदान पर एक मजेदार वाक्या देखने को मिला था। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ द्वारा एक ऐसा थ्रो किया गया जिससे टीम के कप्तान ऋषभ पंत काफी ज्यादा डर गए थे।

पंजाब किंग्स की पारी के दूसरे ओवर के दौरान मार्कस स्टोइनिस की गेंद पर मंयक अग्रवाल द्वारा करारा शॉट खेला गया। शॉट काफी अच्छा था लेकिन गेंद सीधा बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे पृथ्वी शॉ के हाथों में चली गई थी। मंयक अग्रवाल ने शॉट खेलते ही 2 रन की कॉल की लेकिन पृथ्वी की फुर्ती के आगे उन्हें सिंगल से ही संतोष करना पड़ा।

Trending


पृथ्वी शॉ ने गेंद को कलेक्ट करते  ही तुंरत थ्रो किया लेकिन शॉ का थ्रो काफी अजोबी गरीब था। शॉ के थ्रो से विकेटकीपिंग कर रहे ऋषभ पंत काफी ज्यादा डर जाते हैं और डर के मारे ही वह अपना सिर बचाने के लिए मैदान पर बैठ जाते हैं। यह वाक्या काफी मजेदार था वही कप्तान को डरता देखकर पृथ्वी शॉ अपनी हंसी को नहीं रोक पाते हैं।

वहीं अगर मैच की बात करें तो इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इस मैच में पंजाब की टीम केएल राहुल के बिना मैदान पर उतरी है। मंयक अग्रवाल टीम की कप्तानी करते हुए नजर आ रहे हैं। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में रन बनाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now