X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

साउथ अफीकी बल्लेबाज डीन एल्गर ने पाकिस्तान की गेंदबाजी को देखकर दिया ऐसा बयान, कह गए इतनी बड़ी बात

by Vishal Bhagat Dec 29, 2018 • 18:05 PM

29 दिसंबर। पाकिस्तान जैसे शीर्ष गेंदबाजी क्रम के सामने यहां सेंचुरियन टेस्ट में शानदार अर्धशातकीय पारी खेलने वाले बल्लेबाज डीन एल्गर ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका की पिचों पर बल्लेबाजी करना दुनिया में सबसे मुश्किल है। 'क्रिकइंफो' के अनुसार, एल्गर की महत्वपूर्ण पारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका की टीम पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाने में कामयाब रही। 

एल्गर ने 149 रनों का पीछा करते हुए अनुभवी बल्लेबाज हाशिम अमला के साथ 119 रनों की साझेदारी करते हुए मेजबान टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

एल्गर ने कहा, "उन्हें मेरी तनख्वाह तीन गुना बढ़ा देनी चाहिए (हंसते हुए) क्योंकि यहां दक्षिण अफ्रीका में यह बहुत मुश्किल काम है। निश्चित रूप से यह बल्लेबाजी करने के लिए दुनिया की सबसे कठिन जगह है और मैं इसका प्रमाण दे सकता हूं लेकिन एक बार जब आप मुश्किल समय से गुजर जाते हैं तब आपको बहुत संतुष्टि मिलती है।"

उन्होंने कहा, "आप पीछे मुड़कर जब उस मुश्किल समय को देखते हैं तब आपको बहुत आनंद आता है। बीयर का स्वाद और भी अच्छा लगता है। मैं आपको कह सकता हूं कि आप जब कठिन समय का समाना कर लेते हैं तब उसका बहुत लाभ मिलता है।"

Read More