X close
X close
Indibet

VIDEO : संन्यास लेने वाली डिएंड्रा डॉटिन ने दिखाई बेरहमी, 3 गेंदों में जड़े 3 गगनचुंबी छक्के

हाल ही में डिएंड्रा डॉटिन ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था और अब वो द हंड्रेड में धमाल मचा रही हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 22, 2022 • 13:11 PM

विमेंस हंड्रेड के 13वें मुकाबले में ऐसी ज़बरदस्त हिटिंग देखने को मिली जो शायद आपने इससे पहले नहीं देखी होगी। पहले तो मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की धाकड़ खिलाड़ी डिएंड्रा डॉटिन ने छक्कों की ऐसी आतिशबाज़ी की जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया और इसके बाद 161 रनों का पीछा करते हुए नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स की लौरा वोल्वार्ड्ट ने नाबाद 90 रन बनाकर ना सिर्फ अपनी टीम को जीत दिलाई बल्कि डॉटिन की पारी पर भी पानी फेर दिया।

वोल्वार्ड्ट ने सुपरचार्जर्स की पारी के दौरान 49 गेंदों का सामना किया और 13 चौकों और दो छक्कों की मदद से शानदार 90 रन बनाए। हालांकि, लौरा की पारी से पहले हेडिंग्ले के मैदान पर डॉटिन नाम का तूफान आया। डॉटिन ने सिर्फ 30 गेंदों में 68 रन बना दिए और इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 6 छक्के देखने को मिले और ये छक्के मामूली छक्के नहीं थे बल्कि इन्हें देखकर ऐसा लगा कि ये छक्के कोई पुरुष लगा रहा हो।

Trending


डॉटिन इस साल के हंड्रेड लीग में अपना आखिरी मैच खेल रही थी और उन्होंने इस मैच को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अपनी पारी में लगाए गए 6 छक्कों में से तीन तो लगातार तीन गेंदों में ही आए थे। उनके ये तीन छक्के इतने लंबे थे कि हर कोई देखता ही रह गया। डॉटिन ने सुपरचार्जर्स की गेंदबाज़ लिन्से स्मिथ की जमकर कुटाई करते हुए उनके ओवर में छक्कों की हैट्रिक भी पूरी कर ली।

डॉटिन ने स्मिथ पर बिल्कुल भी रहम नहीं दिखाया और घुटने टेककर गेंद को बाउंड्री के पार भेजती रही। उनके इन तीन छक्कों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। डॉटिन ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था लेकिन उनकी ये पारी देखने के बाद फैंस उनसे रिटायरमेंट वापस लेने की मांग कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now