X close
X close

IPL 2019: दिल्ली कैपिटल्स ने फिरोजशाह कोटला में ऐसे प्यार लुटाकर किया अपने फैंस का शुक्रिया

By Saurabh Sharma
May 05, 2019 • 02:14 AM

नई दिल्ली, 5 मई (CRICKETNMORE)| दिल्ली कैपिटल्स टीम ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के अपने अंतिम लीग मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हराने के बाद फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में मौजूद अपने फैंस के साथ-साथ देश और दुनियाभर में अपने फैंस का शुक्रिया अदा दिया।

खिलाड़ियों ने कप्तान श्रेयस अय्यर की अगुवाई में स्टेडियम का चक्कर लगाया और सबका धन्यवाद किया। इस दौरान खिलाड़ियों ने दर्शक दीर्घा में टोपियां, टी-शर्ट, बैंड फेंकी। दर्शकों के बीच इन चीजों को लूटने की होड़ मच गई। दर्शकों ने सीटियां बजाकर अपने चहेते खिलाड़ियों का अभिवादन किया और खिलाड़ियों ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया। दिल्ली की टीम अपने साथ एक बैनर लिए हुए थी, जिस पर लिखा था-थैंक यू दिल्ली।

Also Read: शाहिद अफरीदी का चौंकाने वाला खुलासा,बताया पहले से थी 2010 में हुई स्पॉट फीक्सिंग की जानकारी

कैपिटल्स टीम ने इस जीत के सथ आईपीएल अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। दिल्ली की टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। इससे पहले, दिल्ली की टीम छह साल पहले प्लेआफ मं पहुंची थी। इस साल वह बदले हुए नाम के साथ खेलते हुए एक बार फिर यह उपलब्धि हासिल करने में सफल रही है।

दिल्ली की इस सफलता में उसके फैंस का बड़ा हाथ रहा है। अपने घर में सात में से चार मैच जीतने वाली दिल्ली की टीम ने कुल 14 में से नौ मैच जीते हैं। घर और घर से बाहर हर जगह उसका प्रदर्शन शानदार रहा और इसी कारण इस साल उसके फैंस की संख्या में इजाफा देखा गया। 


Read More

TAGS IPL 2019