X close
X close
Indibet

VIDEO : 'होटल में 3 दिन तक टावल लपेटकर रहे थे पॉवेल', खुद सुनाई अपनी आपबीती

Delhi Capitals rovman powell shares his story when he arrived for ipl in mumbai : दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज़ रोवमैन पॉवेल जब आईपीएल के लिए मुंबई पहुंचे तो उनके साथ काफी-कुछ हुआ।

By Shubham Yadav May 11, 2022 • 15:54 PM View: 1349

आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को अपने सभी मैच जीतने की जरूरत है। ऐसे में फॉर्म में चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल से दिल्ली की टीम को काफी उम्मीदें होंगी। हालांकि, आखिरी तीन लीग मुकाबलों से पहले पॉवेल एक बार फिर से लाइमलाइट में आ चुके हैं। दरअसल, उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के एक पॉडकास्ट शो पर खुद से जुड़े कई किस्से सुनाए हैं। इसमें एक किस्सा काफी दिलचस्प था जो हाल ही में उनके मुंबई आने के बाद उनके साथ हुआ। 

इस कैरेबियाई बल्लेबाज़ ने पोडकास्ट पर बात करते हुए बताया, 'जब मैं मुंबई आया तो मुझे एयरलाइंस ने बताया कि उनके पास मेरा कोई बैग नहीं है और उसके बाद सिर्फ एक चीज जो मेरे पास थी वो मेरा हैंडबैग था. मेरे पास कोई एक्स्ट्रा कपड़े नहीं थे। ऐसे में मुझे 2-3 दिन अपने होटल के कमरे में टॉवेल लपेटकर ही गुजारने पड़े। मज़ेदार बात ये थी कि अगर कोई भी मेरे रूम का दरवाजा खटखटाता था तो मैं दरवाजे के पीछे होकर बात करता था।'

Trending


पॉवेल का ये किस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है औऱ इस पोडकास्ट का वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। अगर पॉवेल के मौजूदा सीज़न में प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अब तक दिल्ली कैपिटल्स के लिए 161 के स्ट्राइक रेट से 205 रन बनाए हैं। हालांकि, वो आईपीएल 2022 के शुरुआती कुछ मैचों में कुछ खास नहीं कर पाए थे लेकिन पिछले कुछ मैचों में वो निखरकर सामने आए हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आपको नहीं पता है तो बता दें कि वेस्टइंडीज के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले पॉवेल एक बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते थे। उनकी गरीबी का आलम ये था कि वो टीन शेड के एक घर में रहते थे, जहां बारिश के दिनों में छत से पानी भी टपकता रहता था। हालांकि, अब आईपीएल और इंटरनेशनल स्तर पर उनकी कामयाबी ने उनकी दुनिया बदल दी है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now