X close
X close
Indibet

IPL 2022 Auction, Day 1 - एक नज़र दिल्ली कैपिटल्स टीम पर

IPL 2022 Auction, Day 1 -  ऑस्ट्रेलियाई टी20 विश्व कप विजेता जोड़ी डेविड वार्नर व मिशेल मार्श और भारत के हरफनमौला खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के पहले दिन जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली...

By IANS News February 13, 2022 • 08:58 AM

IPL 2022 Auction, Day 1 -  ऑस्ट्रेलियाई टी20 विश्व कप विजेता जोड़ी डेविड वार्नरमिशेल मार्श और भारत के हरफनमौला खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के पहले दिन जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स को खरीदा। जबकि वार्नर और मार्श को क्रमश: 6.25 करोड़ और 6.50 करोड़ रुपये में खरीदा गया। ठाकुर नीलामी में 10.75 करोड़ में फ्रेंचाइजी की अब तक की सबसे महंगी खरीद बन गए।

दिल्ली स्थित फ्रेंचाइजी ने भारतीय बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव और बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को भी रोमांचक घरेलू प्रतिभाओं के साथ 2 करोड़ - अश्विन हेब्बार (20 लाख रुपये), सरफराज खान (20 लाख रुपये), कमलेश नागरकोटी (1.10 करोड़ रुपये) और केएस भरत (2.0 करोड़ रुपये)।

अपनी टीम की दिन की प्रमुख खरीद के बारे में दल्ली कैपिटल के सह-मालिक पार्थ जिंदल ने कहा, डेविड वार्नर खेल के एक महान खिलाड़ी हैं। वह मैन ऑफ द सीरीज थे और ऑस्ट्रेलिया को टी 20 विश्व कप जीतने में मदद की। उन्होंने कप्तानी की है। उनकी पिछली टीम ने आईपीएल जीता था। वह पृथ्वी शॉ और रिकी पोंटिंग के साथ अच्छा काम करेंगे।
 

Trending


भारतीय स्पिन जादूगर कुलदीप यादव को 2 करोड़ रुपये में खरीदने के बाद डीसी के सह-मालिक ने कहा, हमें एक अच्छे स्पिनर की जरूरत थी और इसलिए, कुलदीप को 2 करोड़ रुपये में पाकर हम बहुत खुश हैं। अक्षर पटेल और कुलदीप यादव एक साथ खेल रहे हैं। एक बेहद दिलचस्प जोड़ी होगी। अक्षर वह हैं जो पावरप्ले में गेंदबाजी कर सकते हैं, जबकि कुलदीप अपनी कलाई की स्पिन से बहुत खतरनाक हो सकता है। उनके पास साबित करने के लिए बहुत कुछ है।

 


Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आईएएनएस

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now