X close
X close

दिल्ली कैपिटल्स vs चेन्नई सुपर किंग्स - MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

By Shubham Shah
Oct 16, 2020 • 17:10 PM

आईपीएल 2020 , चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स: मैच डिटेल्स 

  • दिनांक - 17 अक्टूबर , 2020 
  • समय - शाम 7:30 बजे IST 
  • स्थान - शारजाह क्रिकेट स्टेडियम 

MI vs CSK

Also Read: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर VS राजस्थान रॉयल्स - MyTeam11 फैंटसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट


चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच प्रीव्यू :

चेन्नई सुपर किंग्स 

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रनों से हराया था। चेन्नई की बल्लेबाजी पहले के मुकाबले में थोड़ी बेहतर हो गई  है। पिछले मैच में सैम कुरैन ओपनिंग करने आये थे।  वॉटसन और रायडू बीच के ओवरों में रन बनाने में माहिर है। धोनी ने भी पिछले मैच में कुछ अच्छे शॉट लगाए थे और आने वाले इस मुकाबले में टीम के ये सभी बल्लेबाज उपयोगी साबित हो सकते है। हालांकि फाफ डु प्लेसिस पिछले कुछ मैचों में फ्लॉप रहे है और उनसे दिल्ली के खिलाफ एक बड़े स्कोर की उम्मीद होगी। 

चेन्नई की गेंदबाजी काफी हद तक ठीक है। दीपक चाहर शुरू के ओवरों में विकेट निकाल रहे है तो वहीं ऑलराउंडर सैम कुरैन भी उनका अच्छा साथ दे रहे है। स्पिन गेंदबाजी में रविंद्र जडेजा और कारन शर्मा लगातार रनों पर अंकुश लगा रहे है। 


दिल्ली कैपिटल्स 

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को 13 रनों से हरा दिया। टीम के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन अच्छी फॉर्म में चल रहे है। कप्तान अय्यर का बल्ला भी जमकर चल रहा है। रहाणे को पिछले दो मैचों में मौका मिला है लेकिन वो अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएं है। शिमरोन हेटमायर पिछले कुछ मैचों से बाहर है और उनकी जगह टीम में लाए गए एलेक्स कैरी को भी बल्ले से योगदान देना पड़ेगा। 

गेंदबाजी की बात करे तो दिल्ली के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया और कागिसो रबाडा बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे है। स्पिन में अक्षर पटेल और आर अश्विन किफायती गेंदबाजी कर रहे है। पिछले मैच में टीम में शामिल किये गए युवा तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने भी सबको प्रभावित किया है। 


 

HEAD TO HEAD 

टीम न्यूज 

चेन्नई सुपर किंग्स - चेन्नई सुपर किंग्स के सारे खिलाड़ी फिट है और उन्हें चोट की कोई समस्या नहीं है। 

दिल्ली कैपिटल्स - श्रेयस अय्यर को पिछले मैच में  फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट आ गई थी। अब चेन्नई के खिलाफ इस मैच में श्रेयस अय्यर खेलेंगे या नहीं ये कहना बहुत ही मुश्किल है। 

मौसम का हाल - मैच के दिन वहां का तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। 

पिच रिपोर्ट - शारजाह के छोटे मैदान पर लंबे-लंबे छक्के जरूर आएंगे लेकिन दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम को लक्ष्य का पीछा करने में परेशानी आ सकती है। 

दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन:

दिल्ली कैपिटल्स - पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान) / हर्षल पटेल, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), एक्सर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, तुषार देशपांडे, कागिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया 

चेन्नई सुपर किंग्स - फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान व विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सैम क्यूरन, ड्वेन ब्रावो / मिशेल सेंटनर, दीपक चाहर, पीयूष चावला, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा

दिल्ली कैपिटल्स  बनाम चेन्नई सुपर किंग्स फैंटेसी  XI:


 

विकेटकीपर - एलेक्स केरी

बल्लेबाज - पृथ्वी शॉ, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अंबाती रायडू

ऑलराउंडर्स - एक्सर पटेल, मार्कस स्टोइनिस, सैम क्यूरन (उप-कप्तान)

गेंदबाज - एनरिक नॉर्खिया , रविचंद्रन अश्विन, कागिसो रबाडा, शार्दुल ठाकुर