X close
X close

VIDEO : धनश्री ने कहा- 'मैं एक महीने के लिए मायके जा रही हूं', सुनकर खुशी से नाचने लगे युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में थे और अब इनका एक वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 23, 2022 • 16:35 PM

पिछले कुछ दिनों में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को लेकर काफी अफवाहें सुनने को मिली थी जिसके चलते इन दोनों को सामने आकर इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़नी पड़ी थी। चहल और धनश्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैंस और मीडिया को बताया था कि उनके बीच सबकुछ ठीक है और प्लीज कुछ भी गलत अफवाहें ना उड़ाई जाएं।

इस मामले के शांत होने के बाद इस कपल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर सब अफवाहों और विवादों पर विराम लग जाएगा। इस वीडियो में धनश्री और युजी एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। ये इंस्टाग्राम रील दोनों ने अपने इंस्टा से शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है कि धनश्री चहल से कहती हैं कि वो एक महीने के लिए अपने मायके जा रही हैं।

Trending


धनश्री की ये बात सुनकर चहल की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है और वो झूमते हुए नाचने लगते हैं। इस कपल की ये रील फैंस को काफी पसंद भी आ रही है और वो इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। चहल और उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इन दोनों को अक्सर ऐसी मज़ेदार रील्स बनाते हुए देखा जा चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल को जिम्बाब्वे दौरे के लिए आराम दिया गया था लेकिन अब वो 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2022 से मैदान पर वापसी करने वाले हैं। एशिया कप यूएई में खेला जाना है ऐसे में चहल की भूमिका काफी अहम साबित हो सकती है।