X close
X close
Indibet

केकेआर के खिलाफ शिखर धवन के परफॉर्मेंस को देखकर गांगुली हुए गद्गद, दिया ऐसा बयान

13 अप्रैल। दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरभ गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में नाबाद 97 रनों की पारी खेलने वाले शिखर धवन के फॉर्म में लौटने पर खुशी जताई।धवन अपने पहले टी-20...

By Vishal Bhagat April 13, 2019 • 12:21 PM View: 918

13 अप्रैलदिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरभ गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में नाबाद 97 रनों की पारी खेलने वाले शिखर धवन के फॉर्म में लौटने पर खुशी जताई।धवन अपने पहले टी-20 शतक से चूक गए, लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे। 

मैच के बाद गांगुली ने कहा, "वह पारी शिखर धवन जैसी ही थी, एक बार वह सेट हो जाते हैं तो मैच को आपसे दूर ले जाते हैं। वह बेहतरीन बल्लेबाज हैं, हम उन्हें टीम में शामिल करने के लिए तत्पर थे और अच्छा है कि वह फॉर्म में लौट रहे हैं। यह टूर्नामेंट का महत्वपूर्ण क्षण है।"

यह पूछे जाने पर कि क्या धवन का फॉर्म आगामी विश्व कप में भारतीय टीम की मदद करेगा? गांगुली ने कहा, "विश्व कप एक अलग प्रारूप है और शिखर इंग्लैंड में बहुत अच्छा खेलते हैं। वह बेहतरीन वनडे क्रिकेटर हैं।" कोलकाता को सात विकेट से हराने के बाद दिल्ली आठ अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया है। 

Trending


IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now