X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

धोनी के संन्यास के बाद उनके सुपरफैन ने भी संन्यास की घोषणा की,बोले अब मैच नहीं देखने जाऊंगा

By Saurabh Sharma
Aug 17, 2020 • 23:28 PM

17 अगस्त,नई दिल्ली। जब से भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है तब से दुनिया भर से लोगों की तरफ से उनके लिए दुआएं और सहानुभूति आ रही है।

पाकिस्तान में जन्में मोहम्मद बशीर बोजाई उर्फ बशीर चाचा उर्फ शिकागो चाचा जो कि महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े फैन है वो दुनियां भर में धोनी के हर मैच को देखने के लिए जाया करते थे। बशीर चाचा ने धोनी के संन्यास लेने के बाद कहा है कि वो भी बतौर प्रशंसक क्रिकेट से संन्यास ले रहे है और वो शायद मैदान पर अब कोई मैच देखने नहीं जाएंगे।

Also Read: जमैका के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी सेंट लूसिया जॉक्स,जानें टीम की ताकत और संभावित प्लेइंग XI

बशीर चाचा का जन्म पाकिस्तान के कराची शहर में हुआ है और वो शिकागो खुद का एक रेस्टोरेंट चलाते है। उन्होंने कहा कि धोनी के बिना भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का मजा नहीं आएगा।

उन्होंने कहा की,"धोनी क्रिकेट के मैदान को छोड़ रहे है इसलिए मैं भी संन्यास ले रहा हूँ। अब मैं धोनी के बिना एक भी मैच देखने के लिए एक देश से दूसरे देश नहीं जाऊंगा। मैं उन्हें बतौर खिलाड़ी और एक इंसान के तौर पर बहुत प्यार करता हूँ और धोनी भी मेरी काफी इज्जत करते है।"

आपकों बता दें कि धोनी ने 15 अगस्त की शाम को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा। इसी के साथ अब कोई भी क्रिकेट फैन धोनी की नीली जर्सी में खेलते हुए नहीं देख पाएंगे। धोनी के अलावा उनके हमवतन सुरेश रैना ने भी धोनी के संन्यास लेने के कुछ देर बाद ही अपने संन्यासमेंट की घोषणा की।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।
TAGS MS Dhoni