"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

धोनी ने जड़ा इतना लंबा छक्का, बाउंड्री लाइन पर खड़े मुरली विजय भी रह गए दंग.. देखें Video

By Saurabh Sharma
Sep 11, 2020 • 23:04 PM

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2020 की तैयारियों में जुटी हुई है। फैंस के लिए सबसे खुशी की बात यह है कि टीम के कप्तान धोनी लगभग एक साल बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे है और अभ्यास सत्र के दौरान लंबे-लंबे गगनचुंबी छक्के लगा रहे है।

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट हुई जिसमें महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी अभ्यास दिखाया गया। इस दौरान धोनी ने इतना जोड़दार शॉट मारा की गेंद मैदान से बाहर चली गई और फील्डर को जाकर उसे ढूंढना पड़ा। धोनी के इस ताकतवर शॉट को देखकर टीम के ओपनिंग बल्लेबाज मुरली विजय भी हैरान रह गए।

Also Read: ब्लैक लाइव्स मैटर मामले को लेकर पूर्व गेंदबाज माइकल होल्डिंग के बयान के बाद ECB ने किया बचाव

चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजर रसल राधाकृष्णन यह वीडियो बना रहे थे और गेंद के मैदान के बाहर जाते ही उन्होंने पूछा कि "बॉल लोस्ट?(गेंद खो गई क्या?)"

विजय ने रसल से पूछा कि क्या है यह धोनी की ताकत है जो लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते है। रसल ने फिर जवाब देता हुए कहा, "आप भी बताइए मुझे नहीं पता।"

विजय ने कहा कि शानदर टाइमिंग, जबरदस्त बैट स्पीड और स्विंग धोनी के अंदर कुदरती है। इससे बेहतरीन कुछ नहीं हो सकता था।

धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है और इस साल भी टीम चैंपियन बनने की प्रबल दावेदार है। टीम में कई देशों के अनुभवी खिलाड़ी मौजूद है जिससे इन्हें आईपीएल में एक अलग ही फायदा मिलता है।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।