OMG: विराट कोहली बने तीनों फॉरमैट के कप्तान, धोनी को मिला टीम में ये अहम रोल..

Thu, Jan 05, 2017 09:27 pm Posted: Vishal Bhagat
OMG: विराट कोहली बने तीनों फॉरमैट के कप्तान, धोनी को मिला टीम में 2 बड़ा
5 जनवरी, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। धोनी भले ही भारतीय टीम के लिए वनडे और टी- 2 0 में कप्तानी का जिम्मा नहीं संभालेगें लेकिन एक बड़े खिलाड़ी के तौर पर भारतीय टीम के लिए अपना योगदान देते रहेगें। BREAKING: धोनी फिर से करेगें कप्तानी, इस टीम के लिए कप्तान के तौर पर फिर से रचेगें इतिहास

आगामी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में धोनी टीम में एक विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में उपलब्ध रहेगें। इसके अलावा भारतीय टीम में धोनी अब सलाहकार की भी भूमिका निभा सकते हैं। 15 जनवरी को पूणे में होने वाले पहले वनडे में पहली बार कोहली वनडे टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई देगें ऐसे में कोहली जरूर धोनी की सलाह पर काम करने की ख्वाहिश रख रहें होगें।

Video: महान धोनी के इस वीडियो को देखकर आप काफी इमोशनल हो जाएगें..

गौरतलब है कि धोनी के पास 199 वनडे मैचों में कप्तानी करने का अनुभव है जिससे कोहली धोनी के अऩुभव का फायदा उठाकर इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में कमाल करना चाहेगें। आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद भारत की टीम जून में चैंपियंस ट्रॉफी खेलेगी ऐसे में 6 जनवरी को होने वाले चयन में धोनी को सलाहकार और विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टीम में जगह मिल सकती है। खुलासा: इन वजहों के कारण धोनी को छोड़ना पड़ा भारतीय टीम की कप्तानी..

 

#विराट कोहली #महेन्द्र सिंह धोनी #भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज 2016-2017