X close
X close
Indibet

दिनेश कार्तिक खेलना चाहते हैं T20 वर्ल्ड कप, 35 साल की उम्र में भी नहीं बदले हैं DK के तेवर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 10, 2021 • 16:20 PM View: 1116

टीम इंडिया के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक काफी टाइम से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। 35 साल के दिनेश कार्तिक ने उम्र के इस पड़ाव पर भी हार नहीं मानी है और टीम इंडिया में वापसी की पूरी उम्मीद जताई है। दिनेश कार्तिक आईपीएल 2021 में केकेआर के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

100 एमबी के एक शो के दौरान दिनेश कार्तिक ने कहा, ' इस वक्त मेरा प्राथमिक उद्देश्य भारत के लिए अपकमिंग टी 20 विश्व कप खेलना है और कुछ नहीं। मेरा पूरा फोकस टी 20 विश्व कप से पहले खुद को तैयार करने के लिए है।' दिनेश कार्तिक की टीम इंडिया में वापसी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है।

Trending


फिलहाल टीम इंडिया में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज कई विकल्प मौजूद हैं। इन विकल्पों में केएल राहुल, ऋषभ पंत, ईशान किशन और संजू सैमसन का नाम शामिल है। हालांकि दिनेश कार्तिक अगर आईपीएल 2021 में केकेआर के लिए अच्छी बल्लेबाजी करते हैं तो फिर शायद हो सकता है कि चयनकर्ता उनके नाम पर विचार करें।

मालूम हो कि दिनेश कार्तिक ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर निदाहास ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को जीत दिलाकर सुर्खियां बटोरी थीं। दिनेश कार्तिक की बांग्लादेश के खिलाफ फाइनल मैच में खेली गई पारी को कोई भारतीय फैन नहीं भूल सकता। फाइनल में दिनेश कार्तिक ने 8 गेंदो पर 29 रनों की नाबाद पारी खेली थी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools