X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2019: कोहली, डी विलियर्स का विकेट लेने पर हरभजन सिंह ने जाहिर की खुशी,कही ये बात

by Saurabh Sharma Mar 24, 2019 • 17:37 PM

चेन्नई, 24 मार्च (CRICKETNMORE)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ जीत के हीरो रहे चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि उनके लिए कप्तान विराट कोहली और अब्राहम डी विलियर्स का विकेट लेना अहम था। 

हरभजन ने शनिवार को यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेंगलोर के खिलाफ चार ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। इसमें कोहली, डी विलियर्स और मोइन अली के विकेट शामिल हैं। उनके इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। 

हरभजन ने मैच के बाद कहा, "आप इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकते थे। उनके पास काफी बाएं हाथ के बल्लेबाज थे और फ्लेमिंग (कोच स्टीफेन फ्लेमिंग) ने कल ही कहा था कि मैं खेलूंगा और पावरप्ले में गेंदबाजी करूंगा। शुरुआती विकेट मिलना अच्छा रहा और उसके बाद चीजें आसान हो गईं। पहले ही मैच में मैन ऑफ द मैच बनना अच्छा एहसास है और उम्मीद है कि इस प्रदर्शन को आगे जारी रख सकूंगा।" 

उन्होंने कहा, "विराट और डी विलियर्स का विकेट लेना अच्छा रहा। कितनी बार ऐसा होता है जब कोई ऑफ स्पिनर उनका विकेट ले पाता है। ये अच्छी चुनौती थी और ये पुरस्कार लेना अच्छा रहा।"