X close
X close

IPL 2020: इरफान पठान ने दी विराट कोहली को सलाह, डेथ ओवरों में इस खिलाड़ी से ना कराएं गेंदबाजी

By Saurabh Sharma
Sep 28, 2020 • 19:54 PM

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को आईपीएल-13 के आगामी मैचों में शिवम दुबे से डेथ ओवरों में गेंदबाजी कराने से बचना चाहिए। आईपीएल के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत की थी। लेकिन दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों उसे 97 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

पठान ने स्टार स्पोटर्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, " देखिए, मुझे लगता है जब क्रिस मॉरिस टीम में आएंगे तो फिर ये धीरे धीरे बेहतर हो जाएंगे। मैं देखता हूं कि मॉरिस टीम में आएंगे और उनकी जगह डेल स्टेन बाहर जाएंगे। इसके बाद यह टीम पूरी तरह से सही हो जाएगी। एक चीज जो मुझे देखना पसंद नहीं वो यह कि आरसीबी डेथ ओवर में शिवम से गेंदबाजी ना करवाए।"

Also Read: IPL 2020: विराट कोहली ने MI के खिलाफ मैदान पर उतरते ही रचा इतिहास,ऐसा करने वाले दुनिया के चौथे कप्तान बने

उन्होंने कहा, " उनके पास एक बेहतर टीम है, टक्कर देने वाले काफी अच्छे बल्लेबाज हैं। यह टीम सिर्फ अब्राहम डिविलियर्स और विराट कोहली के ऊपर निर्भर नहीं है। इस साल उनके पास एरॉन फिंच हैं और पडिकल ने बहुत ही अच्छी शुरुआत की है।"

पठान ने साथ ही कहा कि आरसबी को नवदीप सैनी से आखिरी के कम से कम दो ओवर में गेंदबाजी करानी चाहिए।

पूर्व आलराउंडर ने कहा, " यह वो गेंदबाज है जिसके पास बहुत ही बेहतरीन यॉर्कर है। इतना ही नहीं वह तो बल्लेबाजों को अपनी बेहतरीन बाउंसर से भी डेथ ओवर में काफी मुश्किल में डाल सकते हैं।"