X close
X close
Indibet

NZ vs PAK: न्यूजीलैंड की पारी के दौरान कैमरामैन ने खींची दो ग्रहों की तस्वीर, देंखे वायरल हो रही PHOTO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 20, 2020 • 15:53 PM View: 655

NZ vs PAK: पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है। रविवार को हैमिल्टन के मैदान पर पाक और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला खेला गया। इस मैच को जीतकर मेजबान टीम ने बड़ी ही आसानी के साथ टी-20 सीरीज पर कब्जा कर लिया है। हालांकि, इस मैच में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाड़ियों से ज्यादा सुर्खियां कैमरामैन ने बटोरी।

न्यूजीलैंड की पारी के 10 वें ओवर के दौरान कैमरामैन ने रात के आकाश में बृहस्पति और शनि ग्रहों को कैप्चर किया। यह खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दुर्भाग्य से, पाकिस्तान के लिए यह ग्रह ज्यादा भाग्यशाली नहीं रहे और इस मैच को वह बड़ी ही आसानी से हार गया।

Trending


दूसरे टी-20 मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पाकिस्तान की टीम ने मोहम्मद हफीज के 99 रनों की बदौलत 163 रनों का स्कोर बनाने में कामयाबी पाई थी। 164 रनों का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड ने ताबड़तोड़ शुरुआत की और 9 विकेट से इस मुकाबले को जीत लिया।

पाकिस्तान की तरफ से इस मैच में हफीज ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 57 गेंदों पर नाबाद 99 रनों की पारी खेली। इस पारी के दौरान हफीज ने 10 चौके और 5 छक्के लगाए। वहीं टिम साउथी ने 4 विकेट अपने नाम किए। टिम साउथी को इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।


 
Article