X close
X close
ख़बरें

बेन स्टोक्स IPL 2018 में खेलेंगे या नहीं, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला

by Saurabh Sharma Dec 24, 2017 • 18:30 PM

Bइंग्लैंड क्रिकेट टीम ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को आईपीएल 2017 के ऑक्शन में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स की टीम ने रिकॉर्ड 14.5 करोड़ की कीमत चुकाकर खरीदा था। इतनी भारी भरकम रकम के बाद वह अपनी टीम के उम्मीदों पर भी खरे उथरे और उन्होंने 12 मैचों में 31.60 की औसत और 142.98 की स्ट्राइक रेट से 316 रन बनाए। इसके अलावा गेंदाबाजी में भी कमाल दिखाते हुए 26.33 की औसत से 12 विकेट चटकाए। इस शानदार प्रदर्शन के चलते उन्हें आईपीएल 2017 का मोस्ट वेल्यूएबल खिलाड़ी का भी खिताब मिला। 

इतने शानदार प्रदर्शन के बाद उनके इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में शामिल होने को लेकर संदेह बना हुआ था। 25 सितंबर को ब्रिस्टल में एक क्लब के बाहर मारपीट का आरोप लगने के बाद स्टोक्स को इंग्लैंड की एशेज टीम से बाहर कर दिया गया था। लेकिन इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल खेलने की इजाजत दे दी है। क्रुणाल पांड्या की होने वाली वाइफ पंखुड़ी शर्मा है बला की खूबसूरत

ईसीबी के सीईओ टॉम हैरिसन ने रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा “ बोर्ड को बेन स्टोक्स के आईपीएल में हिस्सा लेने से कोई परेशानी नहीं है। बेन ने न्यूजीलैंड में क्रिकेट खेलने के लिए एनओसी की मांकी थी और हमें उन्हें वहां खेलने की इजाजत देकर खुशी है। वह अपने समय में क्या करते हैं ये उनके ऊपर है। 


Read More