X close
X close
Indibet

क्रुणाल पांड्या ने पिता को याद कर लिखा इमोशनल पोस्ट,बोले पापा हर गेंद के बाद आप मेरे मन में थे

IANS News
By IANS News
March 24, 2021 • 17:45 PM View: 174

भारतीय आलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने अपने पदार्पण वनडे में बनाई गई अर्धशतकीय पारी को अपने दिवंगत पिता को समर्पित किया है। क्रुणाल ने मंगलवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले से अपने वनडे करियर की शुरुआत की। उन्होंने अपने इस डेब्यू वनडे में 31 गेंद पर 58 रन की नाबाद पारी खेली। वह वनडे क्रिकेट इतिहास में डेब्यू मैच में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज बने हैं।

26 गेंदों पर अर्धशतक पूरा करने वाले क्रुणाल ने 31 गेंदों पर सात चौके और दो छक्के लगाए। अपनी इस पारी के दौरान क्रुणाल ने लोकेश राहुल (नाबाद 62) के साथ छठे विकेट के लिए 61 गेंदों पर 112 रनों की साझेदारी की। क्रुणाल के पिता का जनवरी में दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया था।

Trending


क्रुणाल ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, " पापा हर गेंद के बाद आप मेरे मन में थे और मेरे दिल में भी। जब मैंने आपको अपने साथ महसूस किया तो मेरे आंसू निकल आए।"

आलराउंडर ने आगे लिखा, " मेरी ताकत बनने के लिए बहुत शुक्रिया, मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सपोर्ट बनने के लिए बहुत शुक्रिया। मुझे उम्मीद है कि मैंने आपको गर्व महसूस कराया होगा। यह पारी आपके लिए है। हम जो कुछ करें सब आपको समर्पित है, पापा।"

क्रुणाल भारत के लिए वनडे डेब्यू करते हुए अर्धशतक लगाने वाले 15वें बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के जॉन मौरिस का रिकार्ड तोड़ा, जिन्होंने 1990 में आस्ट्रेलिया में इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू करते हुए 35 गेंदों पर अर्धशतक लगाया था।

मैच के बाद क्रुणाल काफी गमगीन नजर आए। वह ठीक से बोल नहीं पा रहे थे। उन्होंने कहा कि वह यह पारी अपने मरहूम पिता को समर्पित करना चाहते हैं। क्रुणाल भारत के लिए खेलने वाले एक अन्य ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के भाई हैं। दोनों भाई आईपीएल में मुम्बई इंडियंस के लिए खेलते हैं। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools