X close
X close
Indibet

VIDEO: रो पड़े एश्टन एगर, छोटे भाई को ODI कैप देते वक्त छलके आंसू

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 21, 2021 • 19:20 PM View: 2931

WI vs AUS: वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एश्टन एगर के छोटे भाई वेस एगर ने डेब्यू किया था। गौर करने वाली बात यह थी कि 24 साल के वेस एगर को ODI कैप उनके भाई ने ही दी थी। अपने छोटे भाई को डेब्यू कैप देते हुए एस्टन एगर काफी ज्यादा इमोशनल हो गए थे।

वेस एगर को कैप देते वक्त एश्टन एगर ने उनसे कहा, 'मां, पापा और मुझे तुमपर गर्व है। हम तुमसे बेहद प्यार करते हैं। मैदान पर जाओ और अच्छा करो।' इस दौरान भाई को गले लगाते वक्त एस्टन एगर की आंखे भर जाती हैं और वह भावुक हो जाते हैं। इस इमोशनल वीडिया को फॉक्स क्रिकेट ने शेयर किया है।

Trending


एस्टन अगर ने भाई के डेब्यू पर कहा, 'भावनाओं को शब्दों में बंया करना बहुत ही मुश्किल है। सारे इमोशन दिल के बाहर आ रहे थे जब मैं अपने भाई को कैप दे रहा था। मुझे गर्व महसूस हो रहा है उसे भी गर्व महसूस हो रहा होगा। इसमें कोई सीक्रेट नहीं है मैं अपने भाई से बहुत प्यार करता हूं।'

एश्टन अगर ने  आगे कहा, 'हमारे परिवार में सभी लोग बेहद करीब हैं। आपको अच्छा लगता है जब आपके लोग अच्छा करते हैं। ये बहुत ही खूबसूरत पल है जो मुझे हमेशा याद रहेगा।' डकवर्थ लुइस नियम के तहत विंडीज को 257 रनों का लक्ष्य मिला था। विंडीज की टीम इस लक्ष्य का पीछा करते हुए 26.2 ओवर में 123 रन पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo