दूसरे वनडे में धोनी की धीमी बल्लेबाजी देख फैन्स ने छोड़ा क्रिकेट स्टेडियम, ऐसा करियर में पहली बार हुआ
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

दूसरे वनडे में धोनी की धीमी बल्लेबाजी देख फैन्स ने छोड़ा क्रिकेट स्टेडियम, ऐसा करियर में पहली बार हुआ

by Vishal Bhagat Jul 15, 2018 • 17:08 PM

15 जुलाई। लॉर्ड्स के मैदान पर भारत की इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में 86 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पूरे मैच में इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने अपना जलवा दिखाया।

रोहित शर्मा की वाइफ रितिका हैं बहुत ही प्यारी, देखें PHOTOS

एक तरफ जहां जो रूट ने शतक जमाकर इंग्लैंड की टीम के स्कोर को 322 रन ले जाने में सफल रहे तो वहीं भारत की पूरी टीम केवल 236 रन पर ऑलआउट हो गई।

आपको बता दें कि भारत की हार के बाद फैन्स का गुस्सा धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर निकला। हर सोशल प्लेटफॉर्म पर क्रिकेट फैन्स ने धोनी की हूटिंग की।

यहां तक कि जब धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे और बड़े शॉट्स लगाने में असहज हो रहे थे तो लॉर्ड्स स्टेडियम से भारत के फैन्स मैच के बीच में ही छोड़कर अपने घर की ओर जाने लगे थे।

धोनी के करियर में ऐसा मौका काफी कम आया होगा जब क्रिकेट फैन्स धोनी की बल्लेबाजी नहीं देखना चाह रहे होंगे। आपको बता दें कि लॉर्ड्स वनडे के दौरान धोनी ने अपने वनडे करियर में 10000 रन भी पूरे कर लिए। रोहित शर्मा की वाइफ रितिका हैं बहुत ही प्यारी, देखें PHOTOS

भारत के तरफ से 10000 रन बनानें वाले धोनी चौथे बल्लेबाज बने तो वहीं वर्ल्ड क्रिकेट के 12वें खिलाड़ी भी बने। लेकिन धोनी की बल्लेबाजी के दौरान फैन्स का स्टेडियम से निकलकर घर की ओर जाना हर किसी को निराश कर गया।