X close
X close
Indibet

VIDEO: मैदान पर दिखा 'हाईवोल्टेज' ड्रामा, शादाब के कैच लपकते ही भड़के सरफराज अहमद

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 14, 2021 • 13:59 PM View: 2456

ENG vs PAK 2021: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने मेहमान टीम को 3 विकेट से हरा दिया। इस जीते के साथ ही दोयम दर्जे की इंग्लैंड टीम ने पाकिस्तान को 3-0 से सीरीज भी हरा दी है। बर्मिंगम में तीसरे वनडे मैच में टॉस जीतने के बाद इंग्लैंड ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

इंग्लैंड की ओर से जेम्स विंस ने शानदार शतक बनाया वहीं उनके अलावा लुईस ग्रेगरी ने 69 गेंदों पर 6 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 77 रनों की शानदार पारी खेली। हारिस रऊफ की गेंद पर आउट होने से पहले ग्रेगरी ने मैच को पाकिस्तान की पकड़ से काफी दूर कर दिया था। लुईस ग्रेगरी जिस वक्त आउट हुए उस वक्त मैदान पर एक ड्रामा देखने को मिला था।  

Trending


पारी के 44वें ओवर में हारिस रऊफ की गेंद पर लुईस ग्रेगरी ने ने हवा में ऊंचा शॉट खेला। गेंद काफी देर हवा में थी जिसके चलते शादाब खान और सरफराज अहमद के बीच कैच लेते वक्त बड़ा कन्फ्यूजन हो गया। शादाब खान ने अच्छा कैच लपका लेकिन सरफराज अहमद इससे बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

सरफराज अहमद के हाथ में गल्वस था ऐसे में इस कैच को आसानी से वो पकड़ सकते थे। लेकिन वों गेंद की तरफ नहीं गए थे और ना ही शादाब खान ने कोई इशारा किया था कि वो इस कैच को पकड़ने जा रहे हैं। शादाब खान के कैच पकड़ते ही सरफराज अहमद काफी ज्यादा नाराज हुए थे। बता दें कि सरफराज अहमद इस मैच में सब्सटिट्यूट फील्डर के तौर पर शामिल हुए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo