X close
X close

इंग्लैंड ने मारा पाकिस्तान के मुंह पर 'तमाचा', इंग्लिश टीम पाकिस्तान लेकर जाएगी अपना शेफ

इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करने के लिए तैयार है लेकिन इसी बीच इंग्लैंड ने एक ऐसा फैसला लिया है जिसके बाद पाकिस्तान की दुनियाभर में फजीहत हो रही है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 22, 2022 • 11:46 AM

टी-20 सीरीज के बाद इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज के लिए भी पाकिस्तान का दौरा करने के लिए तैयार है। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 1 दिसंबर से खेली जानी है। हालांकि, इस दौरे से पहले ही इंग्लैंड ने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद पाकिस्तान की काफी फज़ीहत हो रही है। पाकिस्तान में खराब सुरक्षा व्यवस्था के बाद अब वहां मिलने वाले खाने पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। 

टी-20 सीरीज के दौरान इंग्लिश टीम पाकिस्तान में मिलने वाले खाने से खुश नहीं थी जिसके चलते अब इंग्लैंड ने फैसला लिया है कि वो पाकिस्तान के आगामी टूर पर अपना शेफ लेकर जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंग्लैंड के खिलाड़ी पाकिस्तान में मिलने वाले खाने से खुश नहीं थे और खराब खाने की व्यवस्था के चलते उन्होंने ये फैसला लिया है।

Trending


द टेलीग्राफ के मुताबिक, इंग्लैंड की फुटबॉल टीम और हार्लेक्विंस के साथ काम कर चुके उमर मेजियाने इंग्लैंड की टीम के साथ ट्रैवल करने वाले ट्रैवलिंग शेफ होंगे। हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली इंग्लैंड की टेस्ट टीम इस सप्ताह के अंत तक पाकिस्तान पहुंच जाएगी और रावलपिंडी, मुल्तान और कराची में तीन मैच खेलेगी।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

इन-हाउस शेफ होने से इंग्लैंड के खिलाड़ी टीम के आधिकारिक होटलों और मैदान में खाना नहीं खाएंगे। द टेलीग्राफ के अनुसार, ये पहली बार होगा कि इंग्लैंड की टेस्ट टीम किसी दौरे पर किसी शेफ को साथ लेकर गई हो। ऐसे में जब से ये खबर निकलकर सामने आई है पाकिस्तान की काफी फज़ीहत हो रही है।