"
X close
X close

ENG vs AUS: मार्क वुड ने कहा, चिर प्रतिद्वंदी ऑस्ट्रेलिया को मात देने को तैयार है इंग्लैंड

By Saurabh Sharma
Sep 03, 2020 • 22:19 PM

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने कहा है कि इंग्लैंड तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत हासिल करने को तैयार है। दोनों टीमों के बीच पहला टी-20 मैच शुक्रवार से शुरू हो रहा है।

स्काई स्पोर्टस ने वुड के हवाले से लिखा, "जब आप इंग्लैंड के लिए खेलते हो तो यह हमेशा अच्छा एहसास रहता है। मुझे गलत मत समझिएगा- लेकिन जब आप ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते तो एक अतिरिक्त प्ररेणा रहती है-वह आपके सबसे बड़े प्रतिद्वंदी।"

Also Read: वकास यूनिस ने ICC को दिया सुझाव, टेस्ट में सिर्फ एक ब्रांड की गेंद इस्तेमाल करना चाहिए

उन्होंने कहा, "वह आपको हराने के लिए उतवाले रहते हैं और आप उनको मात देने को उतावले रहते हो। मायने नहीं रखता कि आप एशेज खेल रहे हो, सफेद गेंद से खेल रहो या टी-20, हम उन्हें हराने के लिए उतावले रहते हैं।"

वुड ने कोविड-19 के बीच ऑस्ट्रेलिया का इंग्लैंड आने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

उन्होंने कहा, "यहां आने के लिए उनका शुक्रिया, हम वेस्टइंडीज और पाकिस्तान को इसके लिए श्रेय देते हैं। इसलिए हमें ऑस्ट्रेलिया को भी शक्रिया कहना चाहिए कि उन्होंने समय निकाला और इस अनिश्चित समय में यहां आने का फैसला किया।"

उन्होंने कहा, "वह यहां सिर्फ आंकड़ों के लिए नहीं आए हैं, वह वो सब करेंगे जो वो कर सकते हैं। उन्होंने कुछ अभ्यास मैच खेले हैं और हमने जब कल देखा तो वह हर जगह मार रहे थे।"

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि क्या वो यह जानबूझकर हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मैं उन्हें जितना हो सकेगा उतना रोकने की कोशिश करूंगा और ऑस्ट्रेलिया को जीतने से रोकूंगा।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।