दूसरे टेस्ट मैच के बीच में इंग्लैंड टीम को करारा झटका, पूरी सीरीज से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

Sun, Jul 16, 2017 09:12 pm Posted: Saurabh Sharma
England’s Chris Woakes set to miss complete South Africa series
16 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE): इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स चोट के चलते साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रही पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। चैंपियंस ट्रॉफी में बांग्लादेश के खिलाफ हुए ओपनिंग मैच में वोक्स चोटिल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था।  

इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट को उम्मीद थी कि वोक्स साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट मैच तक फिट हो जाएंगे। लेकिन वह अभी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं। वह ट्रेनिंग पर तो लौट आए हैं लेकिन गेंदबाजी के दौरान उन्हें हाथ में परेशानी हो रही है। 

वोक्स साउथ अफ्रीका के खिलाफ फाइनल टेस्ट मैच के लिए अगर फिट हो भी जाते हैं तो उन्हें खेलने का मौका नहीं मिलेगी। क्योंकि इस टेस्ट मैच के दौरन वोक्स की काउंटी टीम वार्विकशायर एक चार दिसवीय मैच खेलेगी। और इंग्लैंड चाहता है कि अगर वह फिट होते हैं तो इस मैच में हिस्सा लें। जिसका मतलब है कि अब वह वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीने से शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज में ही टीम में वापसी कर पाएंगे। 

उनके अलावा इंग्लैंड के दूसरे तेज गेंदबाज जैक बॉल भी घुटने की चोट से उभर रहे हैं और अगल हफ्ते नॉटिंघमशायर के लिए टी20 मैच खेल सकते हैं। इंग्लैंड तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम का एलान अगले हफ्ते करेगा, लेकिन इसमें बॉल का चुना जाना मुश्किल है। 

 BREAKING NEWS: जहीऱ खान को हटाकर BCCI ने इसे बनाया टीम इंडिया का नया गेंदबाजी कोच: रिपोर्ट

 

 

#इंग्लैंड क्रिकेट टीम #क्रिस वोक्स #इंग्लैंड बनाम साउथ अफ्रीका