Advertisement
Advertisement

नीदरलैंड के खिलाफ इतिहास की पहली वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, 6 महीने बाद लौटा ये धाकड़ ऑलराउंडर

Netherlands vs England ODI: नीदरलैंड के खिलाफ 17 जून से आम्सटलवेन में होने वाली तीन वनडे मैच की सीरीज के लिए इंग्लैंड ने अपनी 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। बता दें कि यह पहली बार होगा जब इंग्लैंड

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 01, 2022 • 12:49 PM
नीदरलैंड के खिलाफ इतिहास की पहली वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, 6 महीने बाद लौटा ये धाकड़ ऑ
नीदरलैंड के खिलाफ इतिहास की पहली वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, 6 महीने बाद लौटा ये धाकड़ ऑ (Image Source: Twitter)
Advertisement

Netherlands vs England ODI: नीदरलैंड के खिलाफ 17 जून से आम्सटलवेन में होने वाली तीन वनडे मैच की सीरीज के लिए इंग्लैंड ने अपनी 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। बता दें कि यह पहली बार होगा जब इंग्लैंड की पुरुष टीम नीदरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी। तेज गेंदबाज ल्यूक वुड को पहली बार टीम में शामिल किया गया है, वहीं डेविड पेयने को भी मौका मिला है जो पाकिस्तान दौरे पर टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें कोई मौका नहीं मिला था। 

इसके अलावा 23 वर्षीय ऑलराउंडर सैम कुरेन की वापसी हुई है, जो पीठ में चोट के कारण 6 महीने से टीम से बाहर चल रहे थे। जेसन रॉय की भी वापसी हुई, जिन्होंने परिवार के साथ समय बिताने के लिए आईपीएल 2022 में ना खेलने का फैसला किया था। इसके अलावा आईपीएल खेलकर लौटे जोस बटलर, मोइन अली, डेविड विली और लियाम लिविंगस्टोन भी टीम का हिस्सा हैं।

Trending


नीदरलैंड औऱ इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज के मुकाबले क्रमश: 17, 19 और 22 जुलाई को खेले जाएंगे। बता दें कि जुलाई के महीने में इंग्लैंड को भारत के खिलाफ तीन वनडे मैच की सीरीज खेलनी है। 

नीदरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम

Also Read: स्कोरकार्ड

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोस बटलर, ब्रायडन कार्स, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, डेविड पायने, आदिल राशिद, जेसन रॉय, फिल साल्ट, रीस टॉपली, डेविड विली, ल्यूक वुड।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement