X close
X close

शेन वॉटसन ने बताई अपनी पसंद, इन 2 टीमों के बीच देखना चाहते हैं T20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल

भारत और पाकिस्तान के टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल (India vs Pakistan SemiFinal) के लिए क्वालीफाई करने के साथ, चिर प्रतिद्वंद्वी के बीच रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में फाइनल की संभावना जताई जा रही है, जिसने...

IANS News
By IANS News November 07, 2022 • 23:59 PM

भारत और पाकिस्तान के टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल (India vs Pakistan SemiFinal) के लिए क्वालीफाई करने के साथ, चिर प्रतिद्वंद्वी के बीच रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में फाइनल की संभावना जताई जा रही है, जिसने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) को उत्साहित कर दिया है। सेमीफाइनल में, भारत सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर पाकिस्तान के न्यूजीलैंड से भिड़ने के एक दिन बाद गुरुवार को एडिलेड ओवल में इंग्लैंड से भिड़ेगा। दोनों टीमें 23 अक्टूबर को एमसीजी में ग्रुप 2 के शुरुआती मैच में भिड़ी थीं, जहां विराट कोहली के 82 रनों की नाबाद पारी ने लक्ष्य का पीछा कर भारत को जीत दिलाई थी।

उन्होंने कहा, "हर कोई पाकिस्तान और भारत को फाइनल में देखना पसंद करेगा। दुर्भाग्य से मैं एमसीजी में पहले (सुपर 12) मैच से चूक गया था, जैसा कि मैंने पहले ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच (एक दिन पहले एससीजी में) मैच पर टिप्पणी की थी।"

Trending


वॉटसन को टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट के हवाले से कहा, "लेकिन सभी रिपोटरें के अनुसार उस मैच के साथ जाने वाले सभी लोगों ने कहा कि यह कुछ खास था और यह मैच निश्चित रूप से टीवी पर भी देखने के लिए एक अद्भुत मैच था। वे 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में खेले थे और इस बार भी यहीं उम्मीद जताई जा रही है।"

ग्रुप 1 टेबल टॉपर्स न्यूजीलैंड सभी विभागों में फॉर्म में है। दूसरी ओर, पाकिस्तान ने पहले दो मैच हारने के बाद लगातार तीन मैच जीते और नीदरलैंड द्वारा दक्षिण अफ्रीका को हराकर अंतिम-चार चरण में प्रवेश करने के लिए उन्हें सुनहरा मौका मिला।

वॉटसन को लगता है कि सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान का आमना-सामना बेहद खतरनाक होगा।

Also Read: Today Live Match Scorecard

उन्होंने कहा, "सभी टूर्नामेंटों में कुछ ऐसे समय होते हैं, जहां किसी तरह एक टीम फाइनल में पहुंच जाती है और फिर उसे जीत जाती है। खासकर जिस तरह से पाकिस्तानी टीम खेली, इस पूरे टूर्नामेंट में निश्चित रूप से सेमीफाइनल में जगह बनाने की उम्मीद नहीं कर रहे थी।"