X close
X close
Indibet

IPL 2020: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टॉम मूडी ने कहा,दिल्ली कैपिटल्स का मुंबई इंडियंस को ट्रेंट बोल्ट देना अच्छा रहा

IANS News
By IANS News
November 08, 2020 • 15:45 PM View: 463

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी टॉम मूडी का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन से पहले दिल्ली कैपिटल्स का बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को मुंबई इंडियंस के लिए ट्रेड करना शानदार कदम रहा। बोल्ट इस सीजन शानदार फॉर्म में हैं और जसप्रीत बुमराह के साथ वह टीम की सफलता का एक अहम कारण हैं। मुंबई ने फाइनल में जगह बना ली है और वह अपने पांचवें आईपीएल खिताब से सिर्फ एक कदम दूर है। बोल्ट ने अभी तक 14 मैचों में 22 विकेट लिए हैं।

इस सीजन के क्वालफायर-1 में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली के सामने बोल्ट ने शानदार प्रदर्शन किया था और दो अहम विकेट निकाले थे।

Trending


मूडी ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए कहा, "मेरी नजर में तो यह शानदार कदम था। मैं इस बात को जानता हूं कि जब यह ट्रेड हुआ वह नहीं जानते थे कि टूर्नामेंट यूएई में होने जा रहा है। लेकिन फिर भी बोल्ट मुंबई में खतरनाक साबित होते क्योंकि वो ऐसा मैदान है जहां उनकी गेंद स्विंग होती।"

उन्होंने कहा, "बोल्ट आईपीएल में पावरप्ले में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं। इसलिए उन्हें टूर्नार्मेंट की सबसे मजबूत टीमों में से एक को सौंप देना यह शानदार था। अगर वह चाहते तो बोल्ट को नीलामी में रख सिर्फ मुंबई को ही नहीं बल्कि बाकी टीमों को बोल्ट को खरीदने का मौका दे सकते थे।" 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now