X close
X close

IPL 2020: धोनी ने धमाकेदार जीत के बाद कहा,फाफ ने हमारे लिए शीट एंकर का रोल अदा किया है

By Saurabh Sharma
Oct 05, 2020 • 11:05 AM

आईपीएल-13 में चेन्नई सुपर किंग्स ने जीते के साथ शुरुआत की थी, लेकिन फिर उसे लगातार तीन हार झेलनी पड़ी। उसने हालांकि रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हरा जीत के रास्ते पर वापसी की है और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उम्मीद है कि टीम आने वाले मैचों में भी इस प्रदर्शन को जारी रखेगी। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 179 रनों का लक्ष्य रखा जिसे चेन्नई ने बिना विकेट खोए हासिल कर लिया।

चेन्नई की जीत के हीरो शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस रहे। वॉटसन ने नाबाद 83 और डु प्लेसिस नाबाद 87 रन बनाए। दोनों ने समान 53 गेंदें खेलीं और चौके भी 11-11 मारे। वॉटसन छक्के मारने में डु प्लेसिस से आगे रहे। वॉटसन ने तीन तो डु प्लेसिस ने एक छक्का मारा।

Also Read: IPL 2020: वॉटसन-डु प्लेसिस के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स XI पंजाब को 10 विकेट से हराया

मैच के बाद धोनी ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, "मुझे लगता है कि हमने छोटी-छोटी चीजें सही कीं। यह हमारे लिए बेहद जरूरी था। बल्लेबाजी में हमें जिस तरह की शुरुआत मिली उसकी हमें जरूरत थी। उम्मीद है कि हम आने वाले मैचों में इसे दोहरा सकेंगे।"

वॉटसन और डु प्लेसिस को लेकर धोनी ने कहा, "यह आक्रामक होने की बात नहीं है, वह (वॉटसन) नेट्स में गेंद को काफी अच्छे से मार रहे थे और आपको यह पिच पर भी करना अहम है। यह सिर्फ समय की बात है। फाफ ने हमारे लिए शीट एंकर का रोल अदा किया है। वह अपने लैप शॉट से हमेशा गेंदबाज को दुविधा में डाल देते हैं।"

टीम चयन पर धोनी ने कहा, "चयन में निरंतरता पर हम भरोसा करते हैं और कई बार स्टीफन फ्लेमिंग (कोच) को इसका श्रेय नहीं मिलता है। ऐसा नहीं है कि हम इसे लेकर चर्चा नहीं करते, लेकिन हमारे पास एक ही प्लान होता है। हमारे बीच इसी तरह का संबंध है।"