X close
X close
Indibet

PSL के बाकी मैचों से डुप्लेसिस बाहर, साथी खिलाड़ी हसनैन से टकराकर हुए थे घायल

IANS News
By IANS News
June 16, 2021 • 23:05 PM View: 1163

साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज फॉफ डू प्लेसिस पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में कनकशन का शिकार होने के बाद लीग के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं और अब वह स्वदेश रवाना होंगे। डू प्लेसिस पिछले सप्ताह मैच के दौरान क्वेटा ग्लैडिएटर्स के अपने टीम साथी मोहम्मद हसनैन से टकराकर चोटिल हो गए थे।

चोटिल होने के बाद डू प्लेसिस ने तुरंत मैदान छोड़ दिया था और फिर जांच के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज को यह चोट पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच के दौरान लगी थी।ग्लैडिएटर्स ने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि डू प्लेसिस अब इस टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल पाएंगे।

Trending


डू प्लेसिस ने ट्वीट कर कहा, "संदेश और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं होटल लौट आया हूं और कनकशन के बाद कुछ याददाशत खो दी थी लेकिन अब मैं ठीक हूं।"

पेशावर जाल्मी की पारी के सातवें ओवर के दौरान डू प्लेसिस और हसनैन रन लेने के लिए दौड़ रहे थे, तभी वे आपस में टकरा गए। इस दौरान हसनैन का घुटना डू प्लेसिस के सिर पर जा लगा और वे मैदान पर ही गिर पड़े थे।

विस्फोटक बल्लेबाज ने पीएसएल के इस सीजन में पांच मैचों के चार पारियों में 76 रन बनाए थे। क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम इस सीजन में आठ मैचों में चार अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है। उनसे एक दिन पहले ही वेस्टइंडीज के अनुभवी आलराउंडर आंद्रे रसेल को मैच के दौरान सिर में गेंद लग गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पीएसएल के छठे क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेल रहे रसेल को इस्लामाबद युनाइटेड के खिलाफ एक मैच में उस समय गेंद सिर में लगी थी, जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे। इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। कनककशन नियम के मुताबिक, रसेल की जगह नसीम शाह को मैदान पर उतारा गया था। सिर में गेंद लगने के बाद रसेल को स्टेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। उन्हें यह दूसरी पारी के पहले ओवर में लगा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo