X close
X close
Indibet

ICC की ताजा वनडे रैंकिंग में फखर जमान को मिला जबरदस्त 7 स्थानों का उछाल, खिलाड़ी लिस्ट में 12वें नंबर पर पहुंचा

IANS News
By IANS News
April 07, 2021 • 16:50 PM View: 1027

पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमान के साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में 193 रनों की पारी ने उन्हें आईसीसी की जारी ताजा बल्लेबाजों की वनडे रैंकिंग में सात स्थान की छलांग के साथ 12वें नंबर पर पहुंचा दिया है।

वनडे में लक्ष्य का पीछा करते हुए किसी भी बल्लेबाज द्वारा बनाया गया 193 रन का स्कोर सर्वाधिक स्कोर है। साउथ अफ्रीका के रैसी वान डेर डुसेन भी पाकिस्तान के खिलाफ पहले और दूसरे वनडे में क्रमश : नाबाद 123 और 60 रन की बदौलत करियर के सर्वश्रेष्ठ 22वें स्थान पर आ गए हैं।

Trending


साउथ अफ्रीका के कप्तान तेम्बा बावुमा भी दूसरे मैच में 92 रनों की पारी के सहारे बल्लेबाजों की रैंकिंग में 88वें स्थान पर आ गए हैं। गेंदबाजों में साउथ अफ्रीका के एनरिच नॉत्र्जे पाकिस्तान के खिलाफ पहले दो वनडे मुकाबलों में सात विकेट लेने की बदौलत करियर के सर्वश्रेष्ठ 73वें स्थान पर आ गए हैं।

टी20 प्रारूप में बांग्लादेश के खिलाफ न्यूजीलैंड के लिए डेब्यू करने वाले फिन एलेन तीसरे मैच में 29 गेंदों पर 71 रनों की बदौलत शीर्ष 100 बल्लेबाजों में शामिल हो गए हैं। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी मैच में 15 रन देकर तीन विकेट लेने के दम पर करियर के सर्वश्रेष्ठ छठे स्थान पर आ गए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo