X close
X close

'इसके लिए सिर्फ पैसा मायने रखता है', पोलार्ड की रिटायरमेंट पर ट्वीट करके ट्रोल हुए हिटमैन

इंडियन कैप्टन रोहित शर्मा को एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। फैंस कप्तान रोहित से निराश हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 17, 2022 • 13:38 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद ब्लू आर्मी के फैंस कप्तान रोहित शर्मा से काफी नाराज हैं। सोशल मीडिया पर एक बार फिर हिटमैन पर क्रिकेट फैंस का गुस्सा फूटा है। दरअसल, हाल ही में मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने आईपीएल से रिटायरमेंट की घोषण की जिसके बाद रोहित ने उन्हें शानदार करियर के लिए बधाई देते हुए एक पोस्ट किया। अब फैंस का मानना है कि भारतीय टीम की हार के बाद रोहित ने कोई भी ट्वीट नहीं किया, लेकिन उनके आईपीएल टीम के साथी कीरोन पोलार्ड के लिए उन्होंने संदेश लिखा।

ट्विटर पर एक यूजर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली की तुलना करते हुए अपना गुस्सा प्रकट किया। उन्होंने लिखा,'हमारे कप्तान रोहित शर्मा के लिए आईपीएल देश से ऊपर हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ हार के बारे में कुछ भी पोस्ट नहीं किया... लेकिन पोलार्ड के रिटायरमेंट से बहुत परेशान हैं। इस बीच विराट कोहली ने अपने प्यार के साथ प्रशंसकों के लिए धन्यवाद पोस्ट लिखा। उनके प्रशंसक होने पर गर्व है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'रोहित ने कभी भी विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने पर ट्वीट नहीं किया। अब आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। भाई फिटनेस ठीक कर लो या टी-20 क्रिकेट से रिटायर हो जाओ। ICT की जान छोड़ दो।'

Trending


रोहित के प्रदर्शन से निराश हैं फैंस: दरअसल, फैंस का गुस्सा टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में हिटमैन के खराब प्रदर्शन के कारण उबाल खाया हुआ है। बड़े मंच पर रोहित शर्मा अपनी खराब फॉर्म से उभरकर अच्छे रन नहीं बना सके। हिटमैन ने पूरे टूर्नामेंट में 6 मैचों में महज़ 116 रन बनाए। इस दौरान रोहित का स्ट्राइक रेट सिर्फ 106.42 का रहा।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद अब इंडियन टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है। भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के साथ 3 टी-20 मैच और 3 वनडे मैच की सीरीज खेलनी है। इस दौरे से रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। टी-20 सीरीज में इंडियन टीम की अगुवाई हार्दिक पांड्या करेंगे, वहीं वनडे सीरीज में शिखर धवन टीम का नेतृत्व करते नज़र आएंगे।