X close
X close
Indibet

'दारू बांट दीजिए खुशी का माहौल है', बर्थडे पर भी ट्रोल हुए रवि शास्त्री

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 27, 2021 • 14:33 PM View: 1149

टीम इंडिया के मुख्य कोच और पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री आज अपना 59 वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर के लिए दुनियाभर से शुभकामनाएं आ रही हैं। वहीं कुछ यूजर्स द्वारा रवि शास्त्री को ट्रोल भी किया जा रहा है। यूजर्स एकबार फिर रवि शास्त्री के शराब पीने की आदत का मजाक उड़ा रहे हैं। 

एक यूजर ने रवि शास्त्री को ट्रोल करते हुए एक मीम शेयर करते हुए लिखा, 'दारू बांट दीजिए खुशी का माहौल है आज।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जीत या हार का रवि शास्त्री जैसे दिग्गजों पर कोई असर नहीं पड़ता। जीत गए तो खुशी में पियेंगे। हार गए तो गम में पियेंगे। चीयर्स!' वहीं एक अन्य यूजर ने फिल्म के शराब पीने वाले दृश्य को शेयर करते हुए रवि शास्त्री के जन्मदिन पार्टी का मजाक उड़ाया है। 

Trending


बता दें कि रवि शास्त्री विश्व क्रिकेट में सबसे मजाकिया व्यक्तित्वों में से एक हैं। यही वजह है कि रवि शास्त्री कभी भी खुद पर मजाक करने से नहीं कतराते और ना ही दूसरों को खुदका मजाक बनाने से रोकते हैं। शराब के लिए उनका प्रेम वर्षों से कई मीम्स और चुटकुलों का स्रोत रहा है।

रवि शास्त्री ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 1981 में अपना टेस्ट डेब्यू किया था। रवि शास्त्री ने 80 टेस्ट मैचों में 11 शतक और 12 अर्धशतक की बदौलत 3830 रन बनाए और 151 विकेट लिए। वहीं रवि शास्त्री ने 150 वनडे इंटरनेशनल में 4 शतक और 18 अर्धशतक के साथ उन्होंने 3108 रन बनाए और 129 विकेट लिए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo