X close
X close
Indibet

मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच जेम्स पेमेंट बोले,IPL बायो-बबल सुरक्षित लगा, लेकिन दौरा करना चुनौतीपूर्ण था

IANS News
By IANS News
May 11, 2021 • 20:02 PM View: 347

आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फील्डिंग कोच जेम्स पेमेंट (James Pamment) ने कहा है कि आईपीएल 14 के बायो बबल में खिलाड़ी और स्टाफ खुद को सुरक्षित महसूस करते थे, लेकिन मैच के लिए दौरा करना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता था। कोरोना के कारण आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद न्यूजीलैंड के पेमेंट अपने देश के कई खिलाड़ियों, कोच और अधिकारियों के साथ शनिवार को न्यूजीलैंड पहुंच गए।

पेमेंट ने स्टफ डॉट कॉ डॉट एनजेड से कहा, " हमें अच्छे तरीके से मुंबई के होटल में ले जाया गया और वहां एक सुरक्षित स्थान बनाया गया। मुझे लगा कि मैं वहां पहला व्यक्ति था। आपको लगा कि सभी को अनुशासित किया जाएगा और लोगों को लुभाया नहीं जाएगा। स्टाफ भी बायो बबल का हिस्सा थे और वे दो सप्ताह तक आइसोलेट में थे। वहां पर नियमित आधार पर टेस्ट होते थे और इसलिए आप पूरी तरह से वहां सुरक्षित महसूस करते थे।"

Trending


पेमेंट ने कहा कि टीम में एक सपोर्ट स्टाफ के चेन्नई जाने के बाद पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि बायो बबल भी अभेद्य नहीं था।

उन्होंने कहा, " हमने महसूस किया कि यात्रा करना हमेशा एक चुनौतीपूर्ण होने वाली थी। टूर्नामेंट की शुरूआत की तैयारी के लिए जब हम चेन्नई गए थे, तब हमने अपनी पहली यात्रा में खुद ही एक मामला आया था। वह एक सपोर्ट स्टाफ के सदस्य थे, सौभाग्य से हम बहुत जल्दी आइसोलेट हो गए। लेकिन यह एक बहुत ही शुरूआती था कि आपका बायो बबल अभेद्य नहीं है। हम शायद इसके बारे में भी सख्त हो गए थे कि हमने कैसे काम किया।" 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now