X close
X close
Indibet

दिनेश कार्तिक को मिला इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर का समर्थन, कहा-' बतौर कप्तान...'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 07, 2020 • 14:45 PM View: 459

IPL 2020: इ़ंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 13 में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders)  टीम ने 4 मैचों में 2 जीत के साथ मिली-जुली शुरुआत की है। इस बीच लगातार कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की कप्तानी पर सवाल उठ रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से मिली 18 रनों की हार के बाद फैंस दिनेश कार्तिक की जगह इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को टीम का कप्तान बनाने की मांग कर रहे हैं।

इस बीच आस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रैड हॉग ने केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक का बचाव किया है। फैन के सवाल का जवाब देते हए ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर दिनेश कार्तिक से जुड़े सवाल पर प्रतिक्रिया दी है। ब्रैड हॉग का मानना है कि दिनेश कार्तिक को केकेआर के कप्तान के रूप में ही आगे काम करना चाहिए और टीम को लीड करते वक्त इयोन मोर्गन के अनुभव का इस्तेमाल करना चाहिए।

Trending


ब्रैड हॉग ने कहा, 'मुझे इयोन मोर्गन को केकेआर कप्तान बनता देख खुशी होगा और यह निश्चित ही एक अच्छा कदम होगा। इयोन मोर्गन एक महान कप्तान हैं, और जब आपकी टीम में कोई ऐसा खिलाड़ी मौजूद हो तब आपको उसके अनुभव का पूरा प्रयोग करना चाहिए। दिनेश कार्तिक बतौर कप्तान अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन उन्हें टीम की जीत के लिए मोर्गन के कौशल का उपयोग करना होगा।'

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स अपना अगला मुकाबला 7 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हराया था। अंक तालिका की बात करें तो 4 मैचों में 2 जीत के साथ केकेआर की टीम चौथे स्थान पर है वहीं मुंबई की टीम 6 मैचों में से 4 जीत के साथ टॉप पर बनी हुई है। 


 
Article