X close
X close
Indibet

हरमनप्रीत कौर को नहीं मिला था मनपसंद खाना, ना चाहते हुए भी नाश्ते में खानी पड़ी थी ये चीज

हरमनप्रीत कौर ने डर्बी के काउंटी ग्राउंड में महिला वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में 171 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। इस मैच से पहले उन्हें उनका मनपसंद खाना तक नहीं मिला था।

By Cricketnmore Team April 20, 2022 • 19:05 PM View: 708

हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) महिला क्रिकेट में एक जाना पहचाना नाम है। महिला वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में हरमनप्रीत कौर द्वारा खेली गई 171 रनों को भूला पाना किसी भी क्रिकेट फैन के लिए नामुमकिन से कम नहीं है। हरमनप्रीत कौर ने डर्बी के काउंटी ग्राउंड में बल्ले से आग उगली थी। लेकिन, इस मैच से पहले हालात ऐसे थे कि उन्हें होटल में उनका मनपसंद खाना तक नहीं मिला था।

BCCI के प्रशासक समिति के अध्यक्ष रह चुके विनोद राय ने इस बारे में खुलासा करते हुए कहा, 'मुझे खेद है कि मैंने भी उस मैच तक महिला क्रिकेट पर ध्यान नहीं दिया, जिसमें हरमनप्रीत कौर ने 171* रन बनाए थे। उसने मुझे बताया था कि होटल में उन्हें वो खाना नहीं मिला थो जो उन्हें चाहिए था।' 

Trending


विनोद राय ने आगे कहा, 'हरमनप्रीत कौर को मनपसंद खाना नहीं मिला इसलिए उन्हें उस सुबह नाश्ते में समोसा खाना पड़ा था। हरमनप्रीत ने मुझसे कहा था सर मुझे क्रैम्प्स हो रहे थे इसलिए मैंने ज़्यादा बाउंड्री मारने की कोशिश की मैं ज्यादा दौड़ नहीं सकती थी।'

यह भी पढ़ें: 'महिला खिलाड़ियों की जर्सी पुरुषों की ड्रेस से काट कर बनाई जाती थी'

हरमनप्रीत के करियर पर एक नजर: 33 साल की हरमनप्रीत कौर ने 118 वनडे में 35.50 की औसत से 2982 रन बनाए हैं। इसमें चार शतक और 15 अर्धशतक शामिल है। वहीं 121 टी20 मैचों में उन्होंने 26.35 की औसत से 2319 रन बनाए हैं। इसमें एक शतक और 6 अर्धशतक शामिल हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now