X close
X close
Indibet

धोनी की टीम सीएसके के लिए खेल चुका यह खिलाड़ी हुआ आईपीएल 2020 से बाहर

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 15, 2019 • 12:48 PM View: 773

15 दिसंबर। साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली वनडे सीरीज के लिए नजरअंदाज किए जाने के बाद इंग्लिश बल्लेबाज सैम बिलिंग्स रिफ्रेश होने के लिए ब्रेक पर चले गए हैं। बिलिंग्स ने कहा है कि वह इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में भी नहीं खेलेंगे और अपना ध्यान आगामी घरेलू सीजन के लिए केंट के लिए बेहतर प्रदर्शन करने पर लगाएंगे।

बिलिंग्स ने ट्वीट करते हुए इंग्लिश टीम को आगामी सीरीज के लिए शुभकामाएं दीं। बिलिंग्स ने लिखा, "सफेद गेंद के साथ हमारी टीम में काफी गहराई है। मैं दक्षिण अफ्रीका नहीं जाने को लेकर निराश हूं लेकिन मैं आने वाले समय में सभी फॉरमेंट्स मे बेहतर प्रदर्शन के लिए मेहनत करुं गा। सभी साथियों को शुभकामनाएं।"

Trending


बिंलिंग्स ने आगे लिखा, "व्यक्तिगत तौर पर मैंने इस साल सर्दियों में किसी भी स्तर पर क्रिकेट नहीं खेलने का मन बनाया है। मैं रिफ्रेश होकर केंट के लिए खेलना चाहता हूं। मैं खुशनसीब हूं कि बीते कुछ सालों में मुझे इंग्लैंड के लिए खेलने का मका मिला है।" इंग्लिश टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर चार टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलेगी।

बिंलिंग्स कुछ समय टी-20 लीग से भी बाहर रहेंगे। इसका मतलब ये हुआ कि आईपीएल 2020 के आईपीएल में भी बिंलिंग्स नहीं खेलेंगे। बिंलिंग्स आईपीएल में धोनी की टीम यानि सीएसके की टीम का सदस्य रहे हैं। गौतरलब है कि सीएसके ने इंग्लैंड के क्रिकेटर सैम बिलिंग्स और डेविड विली के अलावा तीन भारतीय खिलाड़ियों- मोहित शर्मा, ध्रुव शोरे और चैतन्य बिश्नोई को रिलीज कर दिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS MS Dhoni