X close
X close
Indibet

मोंटी पनेसर ने काटा बवाल, लाल सिंह चड्ढा का बॉयकॉट करने की उठाई मांग

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 11, 2022 • 12:25 PM

आमिर खान की नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है और इसी बीच ये फिल्म आज यानि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए भी तैयार है। इस फिल्म को लेकर क्रिकेट जगत में भी बॉयकॉट की मांग उठनी शुरू हो गई है। अब इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की कड़ी निंदा की है। 

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान एक सिक्ख की भूमिका को निभा रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज़ से पहले पनेसर ने ट्वीट करके इस फिल्म का बॉयकॉट करने की मांग की है।उनका मानना है कि इस फिल्म में भारतीय सशस्त्र बलों, भारतीय सेना और सिक्खों का "अपमान" दिखाया गया है। आमिर की ये फिल्म 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है, जिसमें कम आईक्यू वाले एक व्यक्ति के जीवन को दर्शाया गया है।

Trending


पनेसर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "फॉरेस्ट गंप अमेरिकी सेना में फिट बैठता है क्योंकि अमेरिका वियतनाम युद्ध के लिए आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कम आईक्यू वाले पुरुषों की भर्ती कर रहा था। ये फिल्म भारत के सशस्त्र बलों, भारतीय सेना और सिखों के लिए पूर्ण अपमान है !!अपमानजनक। शर्मनाक।”

ज़ाहिर है कि इस फिल्म का बॉयकॉट करने वाले लोगों की भीड़ बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आमिर की ये फिल्म पिटती है या एक नया कीर्तिमान स्थापित करती है। वहीं. अगर इस मूवी की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। जबकि अतुल कुलकर्णी ने इसे लिखा है और आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now