X close
X close

IPL 2020: सचिन तेंदुलकर ने किया मनदीप और नीतीश राणा को सलाम, कहा-'करीबी लोगों को खोना...'

By Prabhat Sharma
Oct 25, 2020 • 10:56 AM

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के 43वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 12 रनों से हरा दिया। मैच के दौरान पंजाब की टीम के खिलाड़ी काले रंग की पट्टी बाजू पर बांधकर खेलने के लिए उतरे। दरअसल पंजाब के बल्लेबाज मनदीप सिंह (Mandeep Singh) के पिता का शुक्रवार रात को निधन हो गया था जिसके बाद श्रद्धांजली देने के लिए किंग्‍स इलेवन के खिलाड़ियों ने ऐसा किया।

पिता के निधन के बावजूद मनदीप सिंह अपनी जिम्‍मेदारी को समझते हुए मैदान पर उतरे। वहीं कल ही खेले गए पहले मैच के दौरान केकेआर के बल्लेबाज नीतीश राणा ने भी शुक्रवार को ससुर के निधन के बावजूद दिल्ली के खिलाफ मैच खेला और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इन दोनों खिलाड़ियों द्वारा दिखाए गए इस जज्बे पर भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने रिएक्ट किया है।

Also Read: IPL 2020: जीता हुआ मैच हारने के बाद डेविड वॉर्नर हुए निराश, बोले इस तरह की हार चुभती है

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर लिखा, 'अपने करीबी लोगों को खोना काफी दुखदाई होता है। इससे ज्‍यादा दुख देने वाली स्थिति वह होती है जब आप अपने करीबी लोगों को फाइनल गुडबाय भी नहीं कह पाते हैं। मैं मनदीप सिंह और नीतीश राणा के परिवार के लिए दुआ करूंगा। ऐसी स्थिति में भी आज के मैच में खेलने के लिए दोनों खिलाड़ियों को सलाम।'

बता दें कि कल खेले गए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने जहां सनराइजर्स हैदराबाद को हराया वहीं केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को करारी शिकस्त दी है। फिलहाल केकेआर की टीम 6 जीत के साथ अंकतालिका में चौथे स्थान पर है वहीं लागातार चौथी जीत के बाद पंजाब की टीम 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर बनी हुई है।