X close
X close

इमरान खान को लगी गोली, आरोपी बोला- 'लोगों को गुमराह कर रहा था इसलिए अचानक बनाया प्लान'

Imran Khan Rally: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान का काफिला सड़क से जा रहा था तब उनपर गोली चली। गोली लगने के बाद इमरान खान का रिएक्शन सामने आया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 03, 2022 • 20:16 PM

Firing On Imran Khan: पाकिस्तान से बड़ी खबर सामने आ रही है। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इमरान खान (Imran khan) की हत्या करने की कोशिश से उनपर हमला किया गया है। पाकिस्तान के गुजरांवाला में पूर्व पीएम इमरान खान के मार्च में फायरिंग हुई और उनके दाएं पैर में गोली लग गई। इमरान खान का काफिला सड़क से जा रहा था तब उनके साथ ये घटना घटी। पैर पर गोली लगने के बावजूद इमरान खान ने वहां मौजूद जनता का हाथ हिलाकर अभिवादन किया था।

इमरान खान का रिएक्शन भी सामने आया है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इमरान खान ने कहा, 'अल्लाह ने मुझे एक नई जिंदगी दी है। मैं फिर से लड़ूंगा, इंशाअल्लाह।' खबरों का मानें तो इमरान खान को लाहौर में शौकतखानम हॉस्पिटल में ले जाया जा रहा है। जहां एक चार सदस्यीय मेडिकल बोर्ड की टीम इस मामले को देखेगी।

Trending


इमरान खान के अलावा इस घटना में 7 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। इमरान खान सहित सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें तो मार्च में गोलियां एके-47 राइफल से चलाई गई थीं। वहीं पुलिस ने फायरिंग करने के एक आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है।

यह भी पढ़ें: सेमीफाइनल में नंबर-1 बनकर पहुंच सकती है पाकिस्तान, समझें पूरा गणित

पकड़े गए आरोपी ने कहा, 'ये काम मैंने इसलिए किया क्योंकि इमरान खान लोगों को गुमराह कर रहा था। मुझसे ये चीज देखी नहीं गई इसलिए मैंने इसको मारने की कोशिश की थी। मैं सिर्फ और सिर्फ इमरान खान को मारना चाहता था। मैंने अचानक ये फैसला किया जिस दिन से ये लाहौर से चला है उस दिन से मेरा इसकी हत्या करना का इरादा था।'


TAGS Imran Khan