X close
X close
Indibet

18 साल के बल्लेबाज ने एक के बाद एक तूफानी शतक से मचाया कोहराम,ऐसा करने वाले इकलौते क्रिकेटर बने

टी-20 शतक बनाने वाले सबसे कम उम्र के व्यक्ति बनने के कुछ ही दिनों बाद फ्रांस के युवा सलामी बल्लेबाज गुस्ताव मैकॉन (Gustav McKeon) ने यूरोप टी-20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर 2024 मैच में एक और आश्चर्यजनक शतक लगाने के बाद

By IANS News July 28, 2022 • 22:03 PM

टी-20 शतक बनाने वाले सबसे कम उम्र के व्यक्ति बनने के कुछ ही दिनों बाद फ्रांस के युवा सलामी बल्लेबाज गुस्ताव मैकॉन (Gustav McKeon) ने यूरोप टी-20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर 2024 मैच में एक और आश्चर्यजनक शतक लगाने के बाद कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। वांता में स्विट्जरलैंड के खिलाफ शतक लगाने के बाद 18 साल मैकॉन ने बुधवार को नॉर्वे के खिलाफ 53 गेंदों में 101 रन की पारी में पांच चौके और आठ छक्के जड़ दिए।

अपनी शानदार पारी के बाद मैकॉन टी-20 प्रारूप में एक के बाद एक शतक बनाने वाले पहले व्यक्ति बन गए, उन्होंने 286 रन के साथ पुरुषों के टी-20 करियर की पहली तीन पारियों में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। सलामी बल्लेबाज ने अजहर अंदानी का रिकॉर्ड तोड़ा, जिन्होंने पिछले साल पुर्तगाल के लिए अपनी पहली तीन पारियों में 46, 100 और 81 का स्कोर बनाया था।

Trending


18 वर्षीय मैकॉन की पारी ने फ्रेंच को नॉर्वेजियन टीम पर जीत दिलाई, जिससे यह जोड़ी ग्रुप 2 के शीर्ष पर चार अंकों के साथ शामिल हो गई।

आईसीसी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फ्रेंचमैन बुधवार को शतक बनाने वाले एकमात्र खिलाड़ी नहीं थे, स्विस सलामी बल्लेबाज फहीम नजीर ने एस्टोनिया पर अपनी जीत में 68 गेंदों में 107 रनों की नाबाद पारी खेली।

फहीम ने फिर अश्विन विनोद के साथ गेंदबाजी की और पहले दो ओवरों में उनके बीच तीन विकेट लेकर एस्टोनिया की मजबूत टीम को रोक दिया। स्टुअर्ट हुक और अली मसूद टीम को आगे बढ़ाने में कामयाब रहे। दोनों ने नाबाद अर्धशतक बनाए।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now