X close
X close
Indibet

सौरव गांगुली के द्वारा 4 देशों के टूर्नामेंट कराने वाले विचार को पाकिस्ता के पूर्व विकेटकीपर मे बकवास बताया

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 25, 2019 • 14:24 PM View: 498

नई दिल्ली, 25 दिसम्बर | पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर राशिद लतीफ ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली के चार देशों के प्रस्तावित टूर्नामेंट के विचार को बकवास बताया है।

उन्होंने कहा है कि यह विचार उसी तरह फ्लॉप होगा जिस तरह से 'बिग थ्री मॉडल'। लतीफ ने एक यूट्यूब वीडियो में कहा, "चार टीमें इस टूर्नामेंट को खेल कर बाकी टीमों को अलग-थलग करना चाहते हैं जो अच्छा नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि यह बिग थ्री मॉडल की तरह फ्लॉप रहेगा, जो कुछ साल पहले लाया गया था।"

Trending


इससे पहले, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने मंगलवार को कहा था कि उसकी चार देशों के टूर्नामेंट के मुद्दे पर बीसीसीआई से बात हुई है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने ईसीबी के हवाले से लिखा है, "हम बड़े देशों के नेतृत्वकर्ताओं से लगातार मिलते रहते हैं और खेले के बारे में चर्चा करते रहते हैं।"

उन्होंने कहा, "चार देशों के टूर्नामेंट की बात दिसंबर में बीसीसीआई के साथ हुई बैठक में हुई थी और अगर यह विचार आगे बढ़ता है तो हम आईसीसी के बाकी सदस्यों से बात करने को तैयार हैं।"

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने इस बैठक के बारे में बताया था, जबकि क्रिकेट आस्ट्रेलिया को अभी पुष्टि करनी बाकी है।

ईसीबी ने कहा, "हम सभी जानते हैं कि विश्व क्रिकेट का कार्यक्रम काफी व्यस्त है। इसलिए हमें पता है कि इस पर काफी चर्चा होगी और कुछ लोग हैं जो चर्चा करेंगे और जो सही है उसे किया जाएगा। लेकिन हम सभी जानते हैं कि कार्यक्रम कितना व्यस्त है।"

यह कार्यक्रम आईसीसी से मान्यता प्राप्त नहीं है, क्योंकि इसमें तीन से ज्यादा टीमें हिस्सा लेंगी और यह मल्टी लेटरल रोस्टर का हिस्सा नहीं है। योजना 2021 से इसे आयोजित करने की है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now