X close
X close
Indibet

ENG vs IND: सुनील गावस्कर और नासिर हुसैन में हुई गर्मा-गर्मी, कोहली एंड कंपनी है कारण

भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स के मैदान पर सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस से पहले भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुनील गावस्कर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन के बीच झड़प

By Shubham Shah August 25, 2021 • 19:44 PM

भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स के मैदान पर सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस से पहले भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुनील गावस्कर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन के बीच झड़प हो गई।

नासिर हुसैन ने डेली मेल से बात करते हुए कहा था कि विराट कोहली की अगुवाई वाली वर्तमान टीम इंडिया को मजाक पुरानी टीम इंडिया की तरह नहीं उड़ाया जा रहा है। इसके बाद गावस्कर ने हुसैन से पूछा कि वो किस भारतीय टीम की बात कर रहे हैं और वो कौन सी भारतीय क्रिकेटरों की पीढ़ी है जिसके बारे में हुसैन बात कर रहे हैं।

Trending


गावस्कर ने हुसैन से पूछा," आपने कहा कि अपनी पुरानी पीढ़ी की टीम की तरह इस इंडियन टीम मजाक नहीं उड़ता। मैं पहले वाली पीढ़ी से आता हूं। क्या आप बता सकते हैं कि आप किस पीढ़ी की बात कर रहे हैं? और मजाक उड़ाने का सही मतलब क्या है।"

हुसैन ने गावस्कर की बात का जवाब देते हुए कहा कि कोहली ने टीम इंडिया को बिल्कुल सख्त और निर्भय बना दिया है। उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के अंदर भी कुछ ऐसा ही जज्बा है।

बता दें कि लीड्स के मैदान पर खेले जा रहे सीरीज का तीसरे टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी 78 रनों पर सिमट गई। टीम के लिए रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 19 रनो की पारी खेली।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now