X close
X close
Indibet

सौरव गांगुली के समर्थन में उतरे सुनील गावस्कर, बोले BCCI अध्यक्ष बने रहते देखना चाहता हूं

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 26, 2020 • 17:10 PM View: 5536

26 जुलाई,नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा कि वह सौरव गांगुली को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का अध्यक्ष बने रहते देखना पसंद करेंगे। गावस्कर ने साथ ही कहा कि वह सौरव और उनकी टीम को 2023 विश्व कप के अंत तक साथ देखना पसंद करेंगे।

गावस्कर ने डेली मेल के लिए अपने कॉलम में लिखा, “बीसीसीआई और उसके कुछ मान्यता प्राप्त संघों द्वारा कई आवेदनों की सुनवाई को स्थगित करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने भारतीय क्रिकेट को अनिश्चिता की स्थिति में पहुंचा दिया है। निश्चित ही, देश की सर्वोच्च अदालत के सामने क्रिकेट से भी ज्यादा कई अधिक महत्वपूर्ण मामले हैं, लेकिन भारतीय क्रिकेट प्रेमी उत्सुकता से फैसले का इंतजार कर रहे हैं।

Trending


उन्होंने आगे लिखा, “व्यक्तिगत रूप से मैं सौरव और उनकी टीम को भारत में 2023 विश्व कप के अंत तक साथ देखना पसंद करूंगा, लेकिन देखते हैं कि अदालत का क्या फैसला रहता है।

गावस्कर ने लिखा, “जैसे सौरव ने शुरुआत में खराब समय के बाद भारतीय टीम को ऊपर उठाया और भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के अंदर विश्वास को बहाल किया, इसलिए वह और उनकी टीम बीसीसीआई प्रशासन के साथ भी ऐसा करने में सक्षम दिखते हैं। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now