X close
X close

सूर्यकुमार के फैन हुए ग्लेन फिलिप्स, कहा- उन्होंने जो किया वो मैं सपनों में भी नहीं कर सकता

न्यूजीलैंड के मध्यक्रम के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) भारत के विध्वंसक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)

IANS News
By IANS News November 19, 2022 • 15:16 PM

न्यूजीलैंड के मध्यक्रम के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) भारत के विध्वंसक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के नए मुरीद बन गए हैं और उनका कहना है कि वह उन चीजों को करने के बारे में सपने में भी नहीं सोच सकते जो सूर्य ने इस वर्ष मैदान में की हैं।

सूर्यकुमार और फिलिप्स दोनों का ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में बल्ले से शानदार प्रदर्शन रहा था। मौजूदा टी20 रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज सूर्य कुमार ने अपनी 360 डिग्री शैली में बल्लेबाजी करते हुए छह पारियों में 239 रन बनाये हैं।

Trending


फिलिप्स ने कहा, सूर्य सचमुच अविश्वसनीय हैं, जो चीजें उन्होंने की हैं मैं उन्हें करने के बारे में सपने में भी नहीं सोच सकता। मैं ऐसा करने की कोशिश करूंगा लेकिन हमारा खेल अलग है। कलाई की जिस ताकत से वह लेग साइड में छक्का मारते हैं वह देखना अविश्वसनीय है।

फिलिप्स ने साथ ही कहा कि सूर्यकुमार दूसरे और तीसरे टी 20 में ढेरों रन बनाएंगे। पहला मैच बारिश के कारण बिना कोई गेंद फेंके धुल गया था।

फिलिप्स ने कहा, मैं आसानी से देख सकता हूं कि सूर्य का स्ट्राइक रेट ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले यहां ज्यादा होगा क्योंकि यहां मैदान छोटे हैं और पिच पर घास ज्यादा होने के कारण गेंद को उछाल भी मिलेगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह कैसे स्ट्राइक रेट से खेलते हैं।

फिलिप्स ने साथ ही कहा कि सूर्यकुमार दूसरे और तीसरे टी 20 में ढेरों रन बनाएंगे। पहला मैच बारिश के कारण बिना कोई गेंद फेंके धुल गया था।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed