X close
X close
Indibet

IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड के बीच पहले टी-20 मैच को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह, इतनी बड़ी संख्या में बिके टिकट

IANS News
By IANS News
March 10, 2021 • 20:27 PM View: 1350

भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार को यहां मोटेरो के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले पहले टी-20 मैच के लिए भारी संख्या में दर्शकों के पहुंचने की उम्मीद है। स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि पहले मैच के लिए 40,000 से अधिक टिकटों की पहले ही बिक्री हो चुकी है।

एक लाख और 10 दर्शकों की क्षमता वाला यह स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। हाल ही में इस स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच दो टेस्ट मैच भी हुए हैं।

Trending


गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) के एक अधिकारी ने कहा, "हम बड़ी संख्या में दर्शकों के आने की उम्मीद कर रहे हैं, जोकि हम टेस्ट मैच में देख चुके हैं। अब हम हम 40,000 से अधिक टिकटें बेच चुके हैं। हमें उम्मीद है कि पहले टी20 मैच के लिए सीटें भरी होगी।"

टिकट ऑनलाइन और साथ ही मोटेरा में तथा सरदार पटेल स्टेडियम, नवरंगपुरा में आयोजन स्थल पर ऑफलाइन बेचे जा रहे हैं। इस बीच, भारतीय टीम ने बुधवार को अभ्यास नहीं किया, क्योंकि उसने एक दिन की छुट्टी ली थी, जबकि इंग्लैंड की टीम ने ट्रेनिंग सेशन में भाग लिया।

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टी-20 मैच शुक्रवार को खेला जाना है, जबकि बाकी के चार मैच 14, 16, 18 और 20 मार्च को इसी स्टेडियम में होना है। टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमें तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now