X close
X close

हार्दिक को पाकर खुश हैं गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा

गुजरात टाइटंस के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने सोमवार को कहा कि पिछले कुछ महीनों से चोट के मुद्दों को देखते हुए टीम अपने कप्तान हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2022 के लिए बल्लेबाज के रूप में पाकर बहुत खुश होगी।

IANS News
By IANS News February 15, 2022 • 20:23 PM

गुजरात टाइटंस के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने सोमवार को कहा कि पिछले कुछ महीनों से चोट के मुद्दों को देखते हुए टीम अपने कप्तान हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2022 के लिए बल्लेबाज के रूप में पाकर बहुत खुश होगी। नेहरा ने कहा कि यह बहुत अच्छा होगा कि हार्दिक (जिन्हें टाइटन्स ने 15 करोड़ रुपये में अपने कप्तान के रूप में चुना था) अगर केवल बल्लेबाजी करने के लिए फिट हैं, तो मुझे खुशी होगी।

नेहरा ने इंडिया टुडे को बताया, "अगर हार्दिक गेंदबाजी करते हैं, तो यह बहुत अच्छा है। लेकिन फिर भी हम हार्दिक पांड्या को एक बेहतरीन बल्लेबाज के रूप में पाकर अधिक खुश हैं। मुझे दुनिया में कोई भी टी20 टीम उनके बिना फिट नहीं दिखती है, क्योंकि वह जिस भी नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं, चाहे 4, 5 या 6 नंबर हो, हर स्थान पर बेहतरीन कर सकते हैं।"

Trending


उन्होंने कहा, "हां, उनकी गेंदबाजी को लेकर हमेशा अटकलें लगाई जाती हैं। अगर वह गुजरात टाइटंस के लिए गेंदबाजी कर सकते हैं, तो यह बहुत अच्छा होगा। लेकिन हां, अगर वह केवल बल्लेबाजी के लिए फिट हैं, तो मुझे हार्दिक पांड्या से खुशी होगी।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

28 वर्षीय खिलाड़ी ने पिछले साल आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। इससे पहले भी, उनकी फिटनेस पर सवाल उठाए गए थे, क्योंकि मुंबई इंडियंस के पूर्व ऑलराउंडर ने आईपीएल 2021 में एमआई के लिए गेंदबाजी नहीं की थी और टी20 विश्व कप में भारत के लिए सिर्फ 4 ओवर फेंके थे।