X close
X close
Indibet

धोनी के हेयर स्टाइल को देख बॉलीवुड के बड़े विलेन ने कहा - माही मेरे धंधे पर लात मत मारो

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 03, 2021 • 14:11 PM View: 365

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ना सिर्फ अपनी बल्लेबाजी, विकेटकीपिंग और कप्तानी के लिए जाने जाते हैं बल्कि वो युवाओं के बीच एक फैशन आइकन के रूप में भी स्थापित है।

हाल ही में धोनी ने का एक हेयर स्टाइल वायरल हुआ था।  धोनी के नए लुक को देखकर क्रिकेट फैंस हैरान हो गए थे और उन्होंने ट्विटर पर अलग-अलग अंदाज में धोनी की सराहना की। धोनी के इस नए अवतार के पीछे जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम का हाथ है।

Trending


जिन लोगों ने धोनी के नए हेयरस्टाइल को लेकर कमेंट किया है उसमें बॉलीवुड के एक्टर गुलशन ग्रोवर भी मौजूद थे। गौरतलब है कि फिल्मी पर्दे पर विलेन का किरदार निभाने वाले और बैडमैन के नाम से मशहूर ग्रोवर असल जिंदगी में काफी मजाकिया है। धोनी के नए हेयरस्टाइल पर कमेंट करते हुए उन्होंने कहा है कि धोनी ऐसे हेयरस्टाइल रखना छोड़ दे वरना उनकी नौकरी को खतरा होगा।

अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए गुलशन ग्रोवर ने धोनी की कुछ फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया,"माही भाई एकदम बेजोड़ लूक है। कृपा करके किसी भी डॉन के किरदार को मत निभाना यह मेरे लिए धंधे पर लात होगा। पहले ही मेरे तीन करीबी भाई संजय दत्त, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ मुझे बिजनेस से बाहर निकालने के बारे में सोच रहे हैं। आलिम हकीम बैडमैन आ रहा है।"

बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2020 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। हालांकि धोनी आईपीएल में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कराते हुए नजर आ रहे हैं। वो 19 सितंबर से यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में एक फिर मैदान पर दिखेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo