X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

टेस्ट सीरीज से पहले हरभजन सिंह का बयान, टेस्ट में ओपनिंग इन दो बल्लेबाजों से करानी चाहिए !

by Vishal Bhagat Feb 13, 2020 • 15:10 PM

13 फरवरी। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज 21 फरवरी से होने वाला है। टेस्ट सीरीज से पहले हऱभजन सिंह ने भारतीय टीम मैनेजमेंट को प्लेइंग इलेवन से रिलेटेड एक बयान दिया है। भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर रहे हऱभजन सिंह ने कहा है कि टेस्ट सीरीज में पृथ्वी शॉ की जगह शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना चाहिए।

हाल ही में समाप्त हुए न्यूजीलैंड ए के खिलाफ अनऑफिशयली टेस्ट में शुभमन गिल ने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया था और शानदार शतक जमाकर अपनी फॉर्म से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खिंचा था। ऐसे में भज्जी ने सीधे तौर पर अपनी राय रखी है और कहा है कि यदि मयंक अग्रवाल को बतौर ओपनर खेलते हैं तो यकिनन दूसरे ओपनर के तौर पर शुभमन गिल को मौका मिलना चाहिए।

वैसे मयंक अग्रवाल वनडे और अऩऑफिशियली टेस्ट में अपने बल्ले से नाकाम रहे थे। भज्जी ने आगे कहा कि वनडे और अनऑफिशयली टेस्ट में फ्लॉप होनेसे मयंक की काबिलियत पर कोई संदेह नहीं करना चाहिए। वो टेस्ट में अपनी उपयोगिता साबित करने में सफल रहेंगे। उन्होंने टेस्ट में अपनी काबिलियत साबित की है। 

शुभमन गिल ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 34 पारियों में कुल 2133 रन बनाए हैं जिसमें 7 शतक और 10 अर्धशतक शामिल है तो वहीं पृथ्वी शॉ ने 36 फर्स्ट क्लास पारियों में कुल 2099 रन बनाए हैं जिसमें 9 शतक औक 9 अर्धशतक शामिल है। न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 दिन का अभ्यास मैच 14 फरवरी को शुरू होना है तो वहीं टेस्ट सीरीज का आगाज 21 फरवरी से होगा।