X close
X close
Indibet

जब फैन ने कहा, 'सर आप सिर्फ बड़े लोगों को रिप्लाई देते हो', भज्जी ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 25, 2021 • 15:52 PM View: 966

कोलकाता नाइटराइडर्स के अनुभवी क्रिकेटर हरभजन सिंह ने शनिवार को ट्विटर पर एक फैन के सवाल का ऐसा जवाब दिया जो आपका भी दिल जीत लेगा। फैन ने भज्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो केवल बड़े और वेरिफाइड लोगों को ही सोशल मीडिया पर रिप्लाई करते हैं।

फैन के इस सवाल के जवाब में भज्जी ने जवाब देने में भी देर नहीं लगाई और यूज़र को टैग करते हुए रिप्लाई दिया। हालांकि,अक्सर भज्जी को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए देखा गया है लेकिन इस सवाल का जवाब थोड़ा हट के था।

Trending


यूज़र ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हरभजन सिंह सर आप इस सच को स्वीकार करते हैं कि आप एक मध्यम वर्गीय परिवार से आने वाले लोगों के बारे में नहीं सोचते हैं, जिनके पास ब्लू टिक है या जिनके जीवन में सब कुछ है, केवल उनको ही जवाब देते हैं, लेकिन जिन्हें वास्तव में आपको उत्तर देने की आवश्यकता है, आप उन्हें जवाब नहीं देते हैं, क्या यही आपकी मानवता है?” 

फैन के इस आरोप पर भज्जी ने भी जवाब देने में देर नहीं लगाई। हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं निम्न मध्यम वर्ग से हूं और मैं ऐसे लोगों को जवाब देता हूं जो समझदारी की बात करते हैं। भाई, मैं आप में से ही एक हूं जो उच्च वर्ग या किसी भी वर्ग से नहीं आता है। मैं भी आप ही की तरह इंसान हूं और लोगों का दर्द समझता हूं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now