X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स को झटका, हरभजन सिंह टीम के साथ नहीं जाएंगे यूएई  

By Saurabh Sharma
Aug 20, 2020 • 12:43 PM

19 सितंबर से शुरू होने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन के लिए महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स शुक्रवार (21 अगस्त) को संयुक्त अरब अमीरात (UAE)  के लिए रवाना होगी।  

क्रिकइनफो की खबर के अनुसार 40 वर्षीय स्पिनर हरभजन सिंह शुक्रवार को चेन्नई की टीम के साथ यूएई नहीं जाएंगे। हरभजन की मां की तबीतय खराब है, इसलिए उन्होंने अभी भारत में ही रूकने की इजाजत मांगी थी। वह अब एक हफ्ते या 10 दिन के बाद यूएई में टीम के साथ जुड़ेंगे। 

Also Read: CPL 2020: राशिद खान इतिहास रचने से 2 कदम दूर, अफगानिस्तान का कोई क्रिकेटर नहीं बना पाया है ये रिकॉर्ड

हरभजन सीएसके द्वारा चेन्नई में आयोजित किए गए 5 दिन के ट्रेनिंग कैंप में भी शामिल नहीं हुए। उनके अलावा रविंद्र जडेजा भी निजी कारणों के चलते चेन्नई नहीं गए थे। हालांकि वह शुक्रवार को यूएई जाने वाले खिलाड़ियों में शामिल हैं। 

हरभजन अब चेन्नई सुपर किंग्स के उन 6 खिलाड़ियों में शामिल हैं जो सितंबर में टीम के साथ जुड़ेंगे। फाफ डु प्लेसिस, लुंगी एंगिडी,इमरान ताहिर,ड्वेन ब्रावो और मिचेल सैंटनर भी इस लिस्ट में हैं। डु प्लेसिस और एंगिडी के अलावा बाकी तीन खिलाड़ी सीपीएल खेल रहे हैं। 

गौरतलब है कि हरभजन ने आईपीएल 2019 में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर थे। उन्होंने 11 मैचों में 7.09 के इकॉनमी रेट से 16 विकेट हासिल किए थे। 

कोरोनावायरस महामारी के चलते आईपएल के इस सीजन का आयोजन का मौका यूएई को मिला है।  


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।